नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट "क्वीन ऑफ इंडिया सीजन 2" की प्रेस कॉन्फ्रेंस व पोस्टर रिवील सेरेमनी का हुआ आयोजन


Advt

नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट "क्वीन ऑफ इंडिया सीजन 2" की प्रेस कॉन्फ्रेंस व पोस्टर रिवील सेरेमनी का हुआ आयोजन।

सितंबर में पिंकसिटी जयपुर में होगा इवेंट का ग्रैंड फिनाले आयोजित, 500 से अधिक मॉडल्स देश भर से लेंगी हिस्सा।

 

राजधानी जयपुर में शुक्रवार को गोपालपुरा रोड स्थित होटल सफारी में कल्याण एन्ड संस प्रोडक्शन हाउस की ओर से मॉडलिंग को अपना कैरियर बनाने व मानने वाली युवतियों को पंख देने के उद्देश्य के साथ आयोजित होने जा रहे नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट "क्वीन ऑफ इंडिया सीजन 2" की प्रेस कॉन्फ्रेंस व पोस्टर रिवील सेरेमनी का आयोजन किया गया। जहाँ इस पेजेंट के ऑर्गनाइजर्स व गेस्ट्स द्वारा इस इवेंट का पोस्टर रिवील किया गया और इवेंट की जानकारी मीडिया के साथ साझा की गई। 

 

इस इवेंट के डायरेक्टर मोनू वर्मा, ऑर्गनाइजर्स अनिल सैनी व प्रेम शर्मा और को फाउंडर्स पवन भिंडा व रविकांत शर्मा ने बताया कि यह इस नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट का दूसरा सीजन है जिसमें पूरे देशभर से 18 वर्ष से अधिक की 500 से अधिक मॉडल्स पार्टिसिपेट करेंगी। इस इवेंट का उद्देश्य मॉडलिंग को प्रमोट करना व शहर के लोकल टैलेंट को इस क्षेत्र में अधिक से अधिक अवसर देना है। 

 

उन्होंने आगे बताया कि सभी पार्टिसिपेंट्स के लिए ग्रैंड फिनाले से पहले 7 दिन का ग्रूमिंग सेशन आयोजित किया जाएगा। इस ब्यूटी पेजेंट का ग्रैंड फिनाले इस साल सितंबर में गुलाबी नगरी जयपुर में ही आयोजित किया जाएगा। 

 

कार्यक्रम में फोर्टी कार्यकारी अध्य्क्ष अरुण अग्रवाल, होटल सफारी के एमडी प्रमोद गोयल, उद्योगपति प्रदीप सिंघल, दिनेश सिंह और विमल इन्दोरिया मौजूद रहे। इस पेजेंट के लास्ट सीजन के विनर्स में से प्रेरणा मंडलोई, खुशबू जोशी और गुंजन जयनानी उपस्थित रहे।


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें