पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने जारी किया चौदहवें जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फैस्टिवल (JIFF 2022) का पोस्टर


Advt
जयपुर : 27.12.21। जयपुर में 7 से 11 जनवरी तक हाईब्रिड मोड पर होने जा रहे जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फैस्टिवल के चौदहवें संस्करण के पोस्टर का सोमवार को राज्य के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह  ने विमोचन किया। पोस्टर विमोचन का आयोजन मंत्री जी के निवास पर किया गया। इस मौके पर जिफ के फाउन्डर डायरेक्टर हनु रोज भी मौजूद थे।

इस दौरान पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा की जिफ में मैं पिछले साल भी आया था इस बार भी आऊंगा. जिफ से पर्यटन को बढ़ावा मिलता है. दो देशों की संस्कृति का आदान प्रदान होता है.

ये रहेगा ऑनलाइन फिल्मों की स्क्रीनिंग का शिड्यूल

8 जनवरी को 26 देशों की 70, 9 जनवरी को 24 देशों की 68, 10 जनवरी को 21 देशों की 66 और 11 जनवरी को 22 देशों की 69 फिल्मों की ऑनलाइन स्क्रीनिंग की जाएगी। ऑनलाइन शिड्यूल की गई फिल्में 24 घंटे यानि अगले दिन की रात 12 तक लाइव रहेंगी जिन्हें जिफ की वेबसाइट https://www.jiffindia.org/ पर देखा जा सकता है।

ऑयनॉक्स में दिखाई जाएंगी अवार्डेड फिल्में

जीटी सैंट्रल स्थित ऑयनॉक्स में फिल्मों की स्क्रीनिंग का सिलसिला सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक जारी रहेगा। यहां दिखाई जाने वाली कुल 108 फिल्मों से 90 फिल्में वो होंगी जिनको इस बार पुरस्कृत किया जा रहा है। यहां 8 जनवरी को 10 देशों की 31, 9 जनवरी को 13 देशों की 23, 10 जनवरी को 15 देशों की 32 और 11 जनवरी को 8 देशों की 22 फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाएगी।

फैस्टिवल के के लिए डेलीगेटस रजिस्ट्रेशन जारी है


फैस्टिवल की सभी गतिविधियों में प्रवेश पूरी तरह निःशुल्क ( only for local film lovers ) रखा गया है जिसके लिए जिफ की ऑफिशियल वेबसाईट www.jiffindia.org पर रजिस्ट्रेशन जारी है।
Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें