बच्चो की बेरहमी से पिटाई करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिले के सरहदी क्षेत्र सत्याया गांव के मदरसे में एक बेरहम मौलवी ने वहां पढ़ने आने वाले मासूम बच्चों की जोरदार पिटाई कर दी । मौलवी के मासूम बच्चों को मारने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया ।

जानकारी के अनुसार सत्याया गांव के मदरसे में कुछ बच्चे पढ़ने के लिए जाते हैं वहां सूरतगढ़ निवासी अब्दुल अजीज बच्चों को पढ़ाते है । अब्दुल अजीज ने उसके पास पढ़ने आने वाले तीन बच्चों की बहुत बेरहमी से पिटाई कर दी । जिसका किसी ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।

वीडियो में अब्दुल अजीज मदरसे में बच्चों को पढ़ा रहा है । जबकि कुछ बच्चे पीछे बैठ पढ़ रहे हैं । अब्दुल अजीज द्वारा दिया गया होमवर्क बच्चे पूरा नहीं कर पाए । इससे खफा हो अब्दुल अजीज ने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी मार पड़ते ही तीनों बच्चे रोने लगे अब्दुल अजीज उन्हें धमकाते हुए मारता रहा और कहता रहा कि रोए तो और मार पड़ेगी । तीन बच्चों को मार पड़ते देख पीछे बैठे बच्चे डर के मारे सहमे हुए नजर आये। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और काफी मशककत के बाद पता लग पाया कि यह नाचना क्षेत्र के सत्याया गांव के मदरसे का वीडियो है । इस पर नाचना पुलिस ने मौके पर जाकर इस मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी अब्दुल अजीज को हिरासत में ले पूछताछ की । साथ ही वीडियो में नजर आने वाले बच्चों के परिजनों से भी पता लगाया गया । पूरे मामले में परिजनों ने मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया । बाद में पुलिस ने स्वयं के स्तर पर मामला दर्ज कर बेरहम शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया । हालांकि , यह पता नहीं चल पाया कि यह वीडियो किसने बनाया ।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें