RTI कार्यकर्ताओं को देखकर कृषि उपज मंडी के अधिकारी ऑफिस छोड़ कर भागे

जैसलमेर - कृषि उपज मंडी समिति जैसलमेर में व्याप्त विभिन्न अनियमितताओं से संबंधित जानकारी लेने आरटीआई कार्यकर्ता और मीडिया के लोग जब संबंधित कार्यालय पहुंचे तो अधिकारी कार्यालय छोड़ भागते हुवे नजर आए जब मीडिया साथी मंडी सचिव के चैम्बर में पहुंचे तो मगर महोदय नदारद थे सचिव महोदय के चेंबर का एसी चालू थी

सवाल ये हैं कि आखिर सचिव महोदय आरटीआई कार्यकर्ताओं को देखकर ऑफिस खुला छोड़कर भागे क्यों? क्या मंडी समिति में वास्तव में कई बड़े बड़े घोटाले हुवे है जिनको उजागर होने से बचाने के लिए सचिव महोदय जागरूक नागरिकों का सामना करने से कतरा रहे हैं? एक सवाल ये भी हैं कि जहां पूरा देश बिजली के संकट से जूझ रहा हैं राज्य सरकार बिजली को बचाने की अपील कर रही हैं वहीं ऐसे जिम्मेदार अधिकारी अपने चेम्बर में बिना उपस्थिति के भी ए सी, पंखे और लाइट चालू रखकर *कोढ़ में खाज* वाली स्थिति पैदा कर रहे हैं, क्या ये उचित हैं?

मंडी में व्याप्त अवैध अतिक्रमण, भ्रष्टाचार और अनियनितताओं से वहां रोजगार पाने वाले कई व्यापारी परेशान है जब ये त्रस्त व्यापारी आरटीआई कार्यकर्ताओं के संपर्क में आए तो आरटीआई  कार्यकर्ताओं ने उनकी मदद करने के लिए मंडी में सचिव महोदय से मिलने पहुंचे तो उनको भनक लगी और वो नदारद हो गए।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें