जसवंतपूरा पंचायत चुनाव समिति में भाजपा कांग्रेस पर भारी पड़ रही है आरएलपी

जालोर जिले के तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पंचायती राज चुनावों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं । 
भाजपा - आएलपी और कांग्रेस के प्रत्याशी डोर - टू डोर प्रचार में लगे हुए हैं । जसवंतपूरा पंचायत समिति क्षेत्र के वार्ड संख्या 1  में इस बार रोचक मुकाबला दिख रहा हैं । त्रिकोणीय मुकाबले में आरएलपी भाजपा और कांग्रेस को कड़ी चुनौती दे रही हैं । भाजपा बाहुल्य क्षेत्र में आरएलपी और कांग्रेस में कड़ी टक्कर होने से मामला काफी रोचक दिख रहा हैं । रविवार को आरएलपी के प्रदेश मंत्री प्रतापजी आंजणा ने आधा दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों का दौरा कर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के समर्थन में वोट मांगा ।
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश मंत्री प्रतापजी आजणां व जिला अध्यक्ष ईशवरसिंह बालावत ने आज  जोडवाडा व बासड़ाधनजी में जन सभा कर जनता को सम्बोधित किया
उन्होंने कहा कि जसवंतपुरा पंचायत समिति के वार्ड संख्या 1 से पहली बार पंचायत राज चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबले में बीजेपी और कांग्रेस पर भारी पड़ रही है आरएलपी प्रत्याशी शांति देवी धर्मपत्नी अमराराम देवासी
 वही उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में पहली बार सशक्त विपक्ष के रूप में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी खड़ी हैं ।
 विधानसभा में आरएलपी के तीन विधायक और लोकसभा में हनुमान बेनीवाल किसान , युवा और मजदूर वर्ग की आवाज उठाते रहते हैं । धरातल पर पार्टी को मजबूत करने के लिए इस बार बोतल के चिह्न पर अधिक से अधिक वोट करें । 
उन्होंने कहा कि आपके क्षेत्र में अवसरवादी प्रत्याशी मैदान में हैं । इस दौरान लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश मंत्री प्रतापजी आंजणा ने भी संबोधित किया ।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें