तेज हवा के साथ आये तूफान से डिस्कॉम को भारी नुकसान, दर्जनों बिजली... - Sangri Times

SPORTS

तेज हवा के साथ आये तूफान से डिस्कॉम को भारी नुकसान, दर्जनों बिजली के पोल गिरे

चितलवाना: कस्बे सहित क्षेत्र के दर्जनों गांवों में तेज हवा के साथ आये तूफान से पूरा जनजीवन प्रभावित हो गया। वहीं दर्जनों बिजली के पोल गिरने से कई गांवों में अंधेरा छा गया। जानकारी के अनुसार पिछले 16 जुलाई की रात को कस्बे सहित उपखंड क्षेत्र में तेज हवा के साथ आये तूफान से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। बारिश के साथ तेज हवा के कारण उपखंड क्षेत्र के कई बिजली घरों से जुड़ी बिजली लाइन के पोल क्षतिग्रस्त हो गए। जिससे क्षेत्र के दर्जनों नेहड़ क्षेत्र के गांवों बिजली सप्लाई बंद हो गई। वहीं इस आंधी के चपेट में आने के कारण बड़े-बड़े पेड़ भी धराशायी हो गए।  इसके अलावा बड़े पेड़ टूटकर मुख्य मार्गों पर गिर जाने के कारण रास्तों में आवागमन करने वाले लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

डिस्कॉम को हुआ लाखों का नुकसान

क्षेत्र के कई गांवों में आंधी तूफान से बिजली के पोल क्षतिग्रस्त होने के कारण डिस्कॉम को काफी नुकसान पहुंचा है। डिस्कॉम की ओर से धराशायी हुए पोलों को खड़ा करने के लिए लगाई गई अभी तक पोल खड़े कर बिजली की लाइन शुरू नहीं कर पाए है। 

कई घरों की छत उड़ी

फ़ोटो. बालाजी फिलिंग स्टेशन के उड़ी केनोपी।

देर रात को आई तेज हवा के साथ आंधी व तूफान के कारण कई घरों की छत को उड़ाकर ले गई। जिसके कारण स्थानीय लोगों को लाखों का नुकसान हुआ। ग्रामीण भेराराम ने बताया कि आंधी के कारण घर की छत पर डाले चद्दर उड़ गए है। जिसके कारण परिवार आसमान तले आ गया है। इसके अलावा डूंगरी गांव के पास नेशनल हाइवे पर स्थित एक पेट्रोल पंप में लगी केनोपी के चद्दर व पतरे भी भरभरा कर गिर गए। इस दौरान गनीमत रही कि केनोपी के नजदीक सो रहे सेल्समैनों को कोई चोट नहीं आई। 

 

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...