दहेज के लालच में विवाहिता को पहले बेघर कर की मारपीट,पुलिस नहीं कर रही है कोई कार्यवाही


जालोर। जिले के सरवाना थाना क्षेत्र के बेड़िया गांव की एक विवाहिता को चार महीने पहले दहेज के बेघर किया और अब सासु सहित ननदो ने मारपीट की। विवाहिता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। जिसके चलते पिछले 7 दिन से एक विवाहिता न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है, लेकिन न्याय नहीं मिल पा रहा है।  

जानकारी के अनुसार लाछी देवी पत्नी ओमप्रकाश जाट ने सरवाना पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसकी शादी काफी समय पहले ओमप्रकाश पुत्र पीराराम के साथ हुई थी। अपनी हैसियत के अनुसार पिता भींयाराम ने दहेज दिया था, लेकिन ससुर पीराराम व सासु ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। जिसके कारण कई बार समाज के मौजिज लोगों द्वारा ससुर पीराराम को समझाया, लेकिन नहीं समझा।

करीबन चार माह पहले ससुर व सासु व ननदो ने लड़ाई करके घर से बेघर कर दिया था। उसके बाद चार महीने से पीराराम के परिवार से अलग रहती हैं लेकिन 19 नवम्बर को घर से दूध देने के लिए जा रही थी। इस दौरान ननदों व सासु ने जबरदस्त मारपीट की। इस मामले में सरवाना थाने में मामला दर्ज होने के बावजूद 7 दिन गुजर गए, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें