क़ुरबान हुआ फेम गजाला सिलावट ने साझा किए अपने ऐक्टिंग से जुड़े अनुभव


Advt

"फिल्म हो या टीवी की दुनिया सफ़लता पाने का मौका सबको मिलता है, बस टैलेंट दिखाने की देर है। आप रंग रूप में भले ही कैसे हो, कोई फर्क़ नहीं पड़ता है। कड़ी मेहनत की आवश्यकता है" यह कहना है अभिनेत्री गजाला सिलावट का।


गजाला सिलावट ने अपने ऐक्टिंग से जुड़े अनुभव साझा करते हुए कहा कि इस इंडस्ट्री में सफ़लता के लिए टैलेंट जरूरी है।इंडस्ट्री का माहौल बहुत अच्छा है, बस आपको अपने चरित्र के अनुसार फिट होना चाहिए।
डॉ. इनाया अली के रोल से सुर्खिया बटोरने वाली जालोर की गजाला सिलावट ने बताया कि बचपन से वो पर्दे पर दिखना चाहती थी। कक्षा 12th के बाद से ही वह मुंबई आना चाहती थी। पर उन्हें अकेले आने की स्वीकृति नहीं मिली, इसलिए आगे की पड़ाई करने के लिए जोधपुर गयी।


डांस का जुनून गजाला सिलावट को बचपन से था। अपनी पड़ाई पूरी करने के बाद वे मुंबई शिफ्ट हो गयी और यहा आ कर अपनी डांस क्लास शुरू की, इस बीच लॉकडाउन के चलते उन्होंने अपनी ऐक्टिंग वीडियो बना कर यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर दिया।


एक दिन जी टीवी में रोल प्ले करने का मोका मिला और वही से उनके अभिनय जीवन की शुरुआत हुई। उसके बाद गजाला सिलावट ने "मौलकी"," हमारी वाली गुड न्यूज", "कुमकुम भाग्य", "ब्रम्हा राक्षस", "अग्नि वायु", "कुंडली भाग्य" और "क़ुरबान हुआ" सहित कई सीरिअल मैं काम किया।


गजाला सिलावट ने छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी काम कि शुरुआत की। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता "आदित्य रॉय कपूर" की आने वाली फिल्म में उनकी झलक नजर आएगी। इसके साथ ही दो वेब सीरीज में भी शॉर्ट रोल किए हैं। अभिनेत्री का कहना है कि टीवी पर आने के बाद वे अपने शहर गई तो लोगों ने उनको घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें