समदड़ी-भीलड़ी रेलमार्ग की समस्याओं को लेकर मंडल प्रबंधक को दिया ज्ञापन

भीनमाल: जोधपुर मंडल  के समदड़ी-भीलड़ी रेलमार्ग पर यात्री ट्रेनों की समस्याओं का निदान नही होने के कारण यात्री भारी परेशानी महसूस कर रहे हैं । पिछले आठ महीने से लोकल यात्रियों के लिए जोधपुर आने जाने में भारी परेशानी हो रही है ।  लोकल पैसेंजर ट्रेन की सुविधा नही होने से भीनमाल से मोदरान, जालोर, मोकलसर व आसपास के दो दर्जन छोटे स्टेशनों से सफर करने वाले व्यापारियों, मरीज़ों को जोधपुर आने जाने में बहुत भारी परेशानी उठानी पड़ रही है ।
जोधपुर मंडल प्रबंधक गीता पाडेय  जोधपुर से भीलड़ी मार्ग पर विंडो निरीक्षण के दौरान भीनमाल स्टेशन पर श्री आशापुरी माताजी संगर्ष समिति के अध्यक्ष हरिसिंह राठौड़ व समदड़ी भीलड़ी विकास समिति के अध्यक्ष, नागरिक कल्याण मंच के अध्यक्ष  एवं समाजसेवी माणकमल भंडारी व युवा जीवदया गो रक्षक बाबूलाल माली आदि सैकड़ो लोगो ने मंडल प्रबंधक को जोधपुर से मारवाड़ भीनमाल के बीच डेमू ट्रैन की सुविधा शुरू करवाने के लिए ज्ञापन दिया । जोधपुर आने जाने में इस खंड के यात्रियों, व्यापारियों व मरीज़ों को जोधपुर आने जाने में सुविधा मिल सके ।
 मंडल प्रबंधक  ने शनिवार को भीनमाल स्टेशन पर ट्रेनों के आगे जो गाय कट रही है उसको रोकने के लिए पूरे जोधपुर मंडल में सहयोग की मांग की है, ताकि अनावश्यक कारणों से गायो की ट्रेन से कटकर मौत ना हो सके ।
इसके लिए भामाशाहो, व्यापारियों को इस कार्य के लिए आगे आकर सहयोग करना चाहिए । इस खंड की यात्री ट्रेनों की समस्या का जल्दी से समाधान व जोधपुर से मारवाड़ भीनमाल के बीच जल्दी ही पैसेंजर ट्रेन की सुविधा यात्रियों के अनुकूल होने का आश्वासन दिया है ।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें