बासडाधनजी में जन जागरूकता कार्यशाला का आयोजन - Sangri Times

SPORTS

बासडाधनजी में जन जागरूकता कार्यशाला का आयोजन

जगमालसिंह राजपुरोहित

मोदरान ।  निकटवर्ती ग्राम पंचायत बांसडा धनजी में विकास अधिकारी जसवंतपुरा  के आदेशानुसार कोरोना जन जागरूकता कार्यशाला का आयोजन हरिराम विश्नोई की अध्यक्षता में किया गया।

जन जागरूकता कार्यशाला का आयोजन भील बस्ती में डी आर जी बगदाराम चौधरी ने बताया कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए जन जागरूकता अभियान को तेजी से प्रचार प्रसार करने की जरूरत है जैसे जैसे लोगों में जागरूकता आएगी लोग कोरोना महामारी कि राज्य सरकार द्वारा तय की गई अनलॉक-4 की गाइड लाइन के अनुसार चलेंगे तो निश्चित रूप से कोरोना महामारी से बच सकते हैं ।

ग्राम विकास अधिकारी हरी राम विश्नोई ने बताया कि हमें लापरवाही ना करके सावधानी बरतनी हैं शौचालय का उपयोग करें पंचायत सहायक भागीरथ राम विश्नोई ने बताया कि हमें जन जागरूकता अभियान का हिस्सा बनना है जब प्रत्येक ग्रामवासी इस जन जागरूकता अभियान का भागीदार हो जाएगा तब हम इस महामारी से  छुटकारा आसानी से पा सकेंगे।

पंचायत सहायक हाफुराम ने बताया कि हमें अनलॉक - 4 की गाइड लाइन के अनुसार सोशियल डिस्टेंस, हैंड सेनीटाइजर, मास्क, शौचालय का प्रयोग और अन्य सावधानियां बरतनी है पी एस गोपाराम ने बताया कि जब हम इन सभी सावधानियों को बताएंगे तो निश्चित तौर से इस कोरोना महामारी से निजात पा सकते हैं कार्यक्रम में पंचायत सहायक रेखा कुमारी ने बताया कि हमें इस जन जागरूकता अभियान में ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को जोड़ना है तथा साफ सफाई और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखना है क्योंकि घर का आधार स्तम्भ  नारी होती है और जब वह पूरे परिवार का ख्याल रखना शुरु कर देगी तो निश्चित तौर पर हम इस महामारी से निजात पा सकते हैं।

 इस कार्यशाला में लगभग 30 लोग उपस्थित थे सभी ने जन जागरूकता कार्यशाला के कार्मिकों का हार्दिक स्वागत करते हुए जन जागरूकता अभियान के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...