रामसीन पुलिस थाना क्षैत्र में अवैध शराब की दुकानें बंद करने की मांग

रामसीन/मोदरान। जालोर जिले के रामसीन उपखंड क्षेत्र के जोडवाड़ा व मोदरान, बासड़ाधनजी,तवाव  गाँव मे शनीवार को जोडवाड़ा सरपँच प्रतिनिधि एवं वार्ड पंचों के साथ ग्रामीणों ने मिलकर जोडवाड़ा ओर लूर सहीत अन्य क्षेत्र में चल रहे अवैध शराब के ठेके बन्द करवाये जाने के लिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से मांग की है ।
 ग्रामीणों ने बताया कि शराब के कारण युवा पीढ़ी नशे की आदी हो रही है मेहनत मजदूरी करने वाले युवा अपनी कड़ी कमाई का ज्यादातर हिसा शराब में खर्च कर देते है जिसके कारण उसके परिवार की माली हालत कमजोर हो रही है इस निर्णय से महिला वर्ग खुश है साथ ही बुजुर्ग वर्ग भी खुश है शराब की दुकान चलाने वाले को ग्रामीणों ने हिदायत दी कि क्षैत्र अवैध शराब की दुकान जल्द बन्द होनी चाहिए अन्यथा कानूनी कार्यवाही की जाएगी 
ईस मौके  पर मौजूद सरपँच प्रतिनिधि योगेन्द्रपालसिंह   ने बताया कि क्षेत्र में चल रहे अवैध शराब के ठेके बन्द होने चाहिए ईस पर जिला प्रशासन व  पुलिस प्रशासन को कार्यवाही करनी चाहिए। इस अवसर पर  उपस्थित वार्ड पंच प्रतिनिधि देवीलाल मेघवाल , शैतान सिंह राठौड़, डूंगाराम चौधरी एव सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश राजपुरोहित सहित सैकड़ो ग्रामीण व महिला उपस्थित रहे।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें