3 सूत्री मांगो को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जोधपुर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जोधपुर. जेएनवीयू  जोधपुर में RPSC कॉलेज लेक्चरर भर्ती परीक्षा को लेकर कॉलेज लेक्चरर अभ्यर्थियों ने जेएनवीयू के पूर्व छात्रसंघ महासचिव बबलू सोलंकी सैनी के नेतृत्व में कल जोधपुर कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया गया ! विद्यार्थियों ने
1. सेट परीक्षा का आयोजन करवाने, 
2. परीक्षा की तिथि के आगे बढ़वाने, 
3. पदो की संख्या बढ़ाने
को लेकर  जोधपुर कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा
अभ्यर्थी बबलू सोलंकी ने बताया राजस्थान प्रदेश में आरपीएससी कॉलेज लेक्चरर भर्ती की विज्ञप्ति अंतिम बार 2014 में निकाली गई थी उसके 6 साल के लंबे अंतराल के बाद 2020 में कॉलेज लेक्चरर की भर्ती निकाली गई है पुराने सिलेबस को 25% बढ़ाकर मात्र 2 माह का समय पढ़ने के लिए दिया गया है जो कि गलत है हमारी आरपीएससी से मांग है सिलेबस जारी होने से पढ़ने के लिए कम से कम छ: महिने का समय दिया जाए !



राज्य सरकार ने 90 से अधिक सरकारी कॉलेज खोली है जोकि सराहनीय कार्य है इसलिए हम आरपीएसी व सरकार से मांग करते हैं कि कॉलेजों के पदो को इस भर्ती में जोड़ा जाये !!
अंतिम बार 2013 में सेट परीक्षा का आयोजन हुआ था सेट परीक्षा कॉलेज लेक्चरर की योग्यता के रूप में शामिल है इसलिए सेट परीक्षा करवाई जाए

21 दिसंबर से 31 दिसंबर तक कॉलेज लेक्चरर के फॉर्म भरे गए थे 15 जनवरी को परीक्षा की तिथि की घोषणा कर दी गई 20 जनवरी को नया सिलेबस जारी किया गया .
इस मौके पर अक्षय दिवराया , योगेश शर्मा, मुकुल देवड़ा ,जितेंद्र कड़ेला जगदीश भांबू ,ओम सिंह देवासी, महेंद्र सैनी, रवि मेघवाल, रवि राही ,कृष्णा आदि मौजूद थे ।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें