वुमेन्स डे पर सोशल अवेयरनेस मैसेज पर बेस्ड प्रतिभा जोशी स्टारर शॉर्ट फिल्म दुर्गा एक सच हुई रिलीज

जोधपुर से बिलॉन्ग करने वाली और वर्तमान में मुम्बई में रह रहीं आर्टिस्ट व मॉडल प्रतिभा जोशी की लेटेस्ट शॉर्ट फिल्म "दुर्गा एक सच" को महिला दिवस के मौके पर यूट्यूब चैनल श्री प्रोडक्शन्स पर रिलीज किया गया। प्रतिभा ने बताया कि यह एक शॉर्ट फिल्म है जो कि समाज में फैले एक अनछुए सच से सबको रूबरू करवाती है। इसको बनाने का उद्देश्य सोसायटी में पॉजिटिव मैसेज देना है। महिला दिवस जैसे खास मौके पर इस मूवी को सबके सामने प्रेजेंट किया जा रहा है जो कि महिला उत्थान और नारी सशक्तिकरण का संदेश देता है। 



इस शॉर्ट फिल्म को अश्वनी पुरोहित द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस शॉर्ट फिल्म के डायरेक्टर राहुल पुरोहित, राइटर रितेश बोहरा, सिनेमैटोग्राफर राहुल व रिट्ज, लाइन प्रोड्यूसर सौरभ व गौरव हैं। इस शॉर्ट फिल्म की एडिटिंग व म्यूजिक वर्क रितेश बोहरा (रिट्ज) ने किया है और पोस्टर डिजाइन वर्क शिप्राआर्ट्ज़ ने किया है। 

गौरतलब है कि प्रतिभा जोशी ब्यूटी पेजेंटस मिस यूपी 2016, मिस राजस्थान 2017 के विनिंग टाइटल अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने मोस्ट अट्रैक्टिव आईज 2017 व अन्य सब टाइटल्स भी अपने नाम किए हैं। इसके अलावा हाल ही में उनको मुम्बई में "मुम्बई अचीवर्स अवार्ड्स 2020" से भी सम्मानित किया गया था।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें