किताब: वॉरियर्स ऑफ कोविड 19 का हुआ लोकापर्ण - Sangri Times

SPORTS

किताब: वॉरियर्स ऑफ कोविड 19 का हुआ लोकापर्ण

ऑथर कमलजीत कौर ने 15 अगस्त के मौके पर जताया अभिवादन

नागपुर: भारत की विख्यात डॉक्टर, साइकोलोजिस्ट और सोशल वर्कर डॉ कमलजीत कौर की हाल ही में वॉरियर्स ऑफ कोविड 19 नामक किताब का प्रकाशन हुआ है। नागपुर में हुए 15 अगस्त को इस पुस्तक के लोकार्पण के मौके पर डायरेक्टर्स ऑफ जीवनदायी आरोग्य विकास फाउंडेशन अमित और राहुल एंड टीम, डायरेक्टर्स श्वानजल अकैडमी श्वेता गोयल, पंकज भगत सुर्योदय फाउंडेशन, नागपुर, संजय रणधीर मराठा फिल्म स्टार, फिल्म निर्माता, एक्टर, आदि मुखातिब हुए।
इस दौरान 15 अगस्त को एक प्रोग्राम का आयोजन कर इस किताब के बारे में और मौजूदा कोरोना काल में तमाम कोरोना वॉरियर्स के योगदान को लेकर अभिवादन भी किया गया प्रोग्राम में कमलजीत कौर ने अपनी किताब में अंकित तमाम राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय डॉक्टर्स, मीडिया कर्मी, इन्तरिप्रेन्योर्स और हर एक उस नाम को अंकित किया जिसने अपनी मूल ज़िम्मेदारियों के साथ-साथ कोरोना के कहर को देखते हुए और अपनी ज़िम्मेदारी को समझते हुए योगदान दिया है और दे भी रहे हैं।
पुस्तक के बारे में आपको बतादें की इसमें कई कोविड-योद्धाओं की कहानियों के साथ संकलित किया है जो समाज में काम कर रहे हैं और अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। केवल भारत में ही नहीं, बल्कि इस पुस्तक में देश भर से प्राप्तियां हैं पुस्तक में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कोविड-19 के योद्धा भी शामिल हैं।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...

RELATED NEWS

VIEW ALL
loading...