चाइल्ड आर्टिस्ट हीर वर्मा बनी इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स की ब्रांड एम्बैस्डर

राजधानी जयपुर की पाँच साल की चंद्रेश वर्मा व प्रियंका वर्मा की बेटी मल्टी टैलेंटेड किड मॉडल व चाइल्ड आर्टिस्ट हीर वर्मा को ए इन्फिनिटी टेकओवर्स द्वारा आयोजित होने वाले नेशनल लेवल किड्स फैशन शो "इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स" का ब्रांड एम्बैस्डर बनाया गया है।

इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स के डायरेक्टर अनूप चौधरी ने बताया कि आईएलएफएच के अब तक तीन सीजन कम्पलीट हो चुके हैं। यह राजस्थान का सबसे बड़ा किड्स फैशन शो प्लेटफॉर्म है साथ ही इंडिया में आयोजित होने वाले बड़े किड्स शो में इसका नाम शुमार होता है। इस शो से पूरे इंडिया से दस हजार से ज्यादा बच्चे जुड़े हुए हैं।



अनूप ने आगे बताया कि हीर एक मल्टी टैलेंटेड पर्सनैलिटी है। उन्होंने अपनी स्किल्स व हुनर को डिफरेंट प्लेटफॉर्म्स पर एक्सपोज भी किया है। उन्होंने आगे बताया कि हीर के हुनर व स्किल्स को देखते हुए उनको इस शो का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है।

वहीं दूसरी ओर हीर के पैरेंट्स ने बताया कि हीर को क्रिएटिव आर्ट्स बनाना काफी पसन्द है। पेन्टिंग और कलर ब्रूस हीर का बेस्ट टाइम पास है। हीर को खिलौनों का भी शौक है और पर्शियन कैट गुलाबो उसकी बेस्ट फ्रैंड है। इसके साथ ही हीर को कारों से बड़ा लगाव है, उसको लॉन्ग राइड पर जाना काफी पसंद है। पाँच साल की उम्र में उसने अपने लिए पसंदीदा कार ऑडी ली है।

गौरतलब है कि हीर वर्मा टीवीसी एड, रनवे शोज, प्रिंट्स शूट्स, किड्स वियर ब्रांड्स शूट्स में नजर आ चुकी हैं।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें