इवेंट इंडस्ट्री व प्रोफेशनल एंकरिंग का उभरता व दमकता चेहरा है एंकर आकांक्षा विजय



चेहरे पर मुस्कान, हाथ में माइक और मंत्र मुग्ध कर देने वाली सुरीली आवाज कुछ ऐसा ही है वेडिंग, कॉर्पोरेट्स, फैशन, अवार्ड्स, एंटरटेनमेंट, सोशल इत्यादि जैसे इवेंट्स को पिछले दो साल से प्रोफेशनल एंकर के तौर पर होस्ट कर रहीं एंकर व आर्टिस्ट आकांक्षा विजय का स्टाइल स्टेटमेंट।

दुनिया क्या सोचती है इससे कहीं ज्यादा जरूरी है की तुम खुद क्या सोचते हो। साथ ही आप किसी की कॉपी मत करो अपनी खुद की चीजों को यूज़ करो। यह कहना है राजस्थान की राजधानी व गुलाबी नगरी के नाम से मशहूर जयपुर की रहने वाली 23 वर्षीय टैलेंटेड व डाउन टू अर्थ गर्ल एंकर आकांक्षा विजय का।

घर में दूर दूर तक बिना किसी के इवेंट बैकग्राउंड से होने के बावजूद वह अपनी एक अपनी एक अलग ही पहचान बनाती जा रहीं हैं। अपने इस सफर में वह अपना प्रेरणा श्रोत अपने मम्मी पापा को बताती हैं। उन्होंने बताया की समय-समय पर फैमिली और फ्रेंड्स ने भी खूब सपोर्ट किया और हमेशा अपना बेस्ट देने के लिए इंस्पायर किया।

आकांक्षा ने अभी तक अपनी एंकरिंग प्रतिभा का प्रदर्शन कर सबका दिल जीता है और यूथ को इनकी आवाज काफी पसंद आ रही है। आकांक्षा एंकरिंग के साथ साथ मॉडलिंग भी करती हैं। वह 5-6 ब्रांड्स के लिए प्रिंट शूट कर चुकीं हैं और जल्द ही वह अन्य शूट्स में भी देखने को मिलेंगी। अभी हाल ही में वह शहर के बड़े सैलून ब्रांड के स्टोर ओपनिंग सेरेमनी में पॉपुलर सिंगर मिलिंद गाबा के साथ नजर आईं थी। एंकर आकांक्षा जल्द ही काफी सारे सेलेब्रिटीज के साथ में शोज करने वाली हैं, जिनमें रणविजय सिंह, प्रिंस नरूला, प्रियांक शर्मा, करण कुंद्रा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। एक सक्सेसफुल व प्रोफेशनल एंकर बनना उनका फ्यूचर ड्रीम है।




सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें