फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स आयोजित करेगा नेशनल लेवल मिस व मिसेज केटेगरी के ब्यूटी पेजेंट

साथ ही 2 अवार्ड्स शोज के सेकेंड सीजन के जरिए लोगों को किया जाएगा सम्मानित। 

राजधानी जयपुर की विख्यात संस्था फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स इसी साल नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया 2021 और फॉरएवर मिसेज इंडिया 2021 का आयोजन करने जा रही है। इसके साथ ही यह संस्था 2 अवॉर्ड शोज का सेकेंड सीजन भी आयोजित करवाएगी। जिसके लिए 70 से अधिक कैटेगरी में रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया चालू है। इसके लिए पूरे भारत से भारी मात्रा में आवेदन प्राप्त हो रहे हैं। फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स द्वारा 2 अन्य इवेंट्स का अनाउंसमेंट जल्द ही किया जाएगा। 

मिस इंडिया के लिए पूरे देश भर के 22 स्टेट्स से लोगों ने पार्टिसिपेट किया है। इसके अलावा कुछ और स्टेट्स से भी लोगों के रजिस्ट्रेशन आ रहे हैं और प्रतिभागियो के जुड़ने का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। यह एक ऐसा ब्यूटी इवेंट होगा जिसमें 350 से अधिक विनर्स की क्राउनिंग की जाएगी जो कि एक वर्ल्ड रिकॉर्ड होगा। सिटी व स्टेट विनर्स दोनों को ही इस पेजेंट के सारे बेनिफिट्स मिलेंगे। इस ब्यूटी पेजेंट के जरिए कई रिकार्ड्स एक साथ व स्थापित किए जाएंगे।

फाउंडर व सीईओ राजेश अग्रवाल (एस्ट्रो राज), डायरेक्टर कीर्ति चौधरी और शो ऑर्गनाइजर साहिल चौधरी ने बताया कि इस नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट में देश के किसी भी कोने से पार्टिसिपेंट्स भाग ले सकते हैं। प्रतिभागी फॉरएवर स्टार इंडिया अवार्ड्स की कम्युनिटी की लाइफटाइम मेम्बरशिप के मेंबर होंगे। इसके साथ ही यह दुनिया की पहली कम्युनिटी है जिसमें दुनियाभर से ब्यूटी पेजेंट, अवार्ड्स, टाइटल होल्डर्स, मेकअप आर्टिस्ट, फैशन डिजाइनर्स व अन्य सेक्टर्स के लोग शामिल होंगे। इस मेगा ब्यूटी पेजेंट्स के सितंबर में होने का अनुमान है। यह एक टूर्नामेंट की तरह होगा जिसमें सभी पार्टिसिपेंट्स को 150 से अधिक


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें