मैं चाहता हूँ कि लोग मुझे मेरे काम के साथ साथ हार्डकोर स्ट्रगल के लिए भी याद करें : यश अग्रवाल

इंडस्ट्री कोई भी हो आपकी डेटर्मिनेशन व पेशेंस कैपेसिटी ही आपको आपकी मंजिल तक पहुंचाती है यह कहना है शहर के उभरते हुए फैशन मॉडल, एक्टर व वर्सटाइल हैंडसम हंक यश अग्रवाल का जो इन दिनों अपने फिजिक पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और घर बैठे अपनी स्किल्स को नए नए एफर्ट के द्वारा पॉलिश क़र रहे हैं। गौरतलब है कि यश ने अभी तक एक मूवी कोई साथ है, एक शार्ट मूवी, तीन वीडियो एल्बम और कुछ डॉक्यूमेंटरीज की हैं इसके अलावा उनको कई फैशन शोज में बेस्ट पर्सनालिटी, बेस्ट रैम्प वॉक इत्यादि ढेर सारे टाइटल व सब टाइटल्स से नवाजा जा चुका है।

_x000D_ _x000D_

अपने करियर स्टार्टिंग के बारे में उन्होंने बताया कि मैंने अपना करियर सन 2017 में जयपुर बेस्ड प्रोडक्शन कम्पनी तरंग मीडिया में एक्टिंग क्लासेज के साथ शुरू किया था। यहाँ 6 महीने के एक्टिंग कोर्स के बाद मैंने रविंद्र मंच पर 3 महीने थिएटर कर अपनी स्किल्स को निखारा। इसके बाद मॉडलिंग शुरू करने के उद्देश्य के साथ तुरंत पिंक आइज मॉडलिंग एजेंसी को जॉइन किया। इनके साथ में मैंने डिफरेंट शोज को मैनेज करने के साथ पोस्ट एन्ड प्री प्रोडक्शन और डायरेक्शन की बारीकियों को सीखा। इस फील्ड को चूज करने के पीछे मेरा मोटिव मेरे खुद के हार्ड वर्क व स्ट्रगल से कई लोगों के लिए रोल मॉडल बनना था।

_x000D_ _x000D_

यश ने बताया कि शुरूआती दिनों में मैंने एक यूट्यूब चैनल तापू वर्सेज पापू स्टार्ट किया था, जिस पर मैं अपनी एक्टिंग की वाइन्स वीडियोज बना बना कर अपलोड करता था। जिससे डिजिटली कुछ नया सीखने को भी मिल रहा था और मेरी एक्टिंग स्किल्स भी इम्प्रूव हो रही थी। फिलहाल वर्तमान में यह चैनल बंद है और मैं और बाकी टीम मेम्बर्स एक दूसरे यूट्यूब चैनल अवर मिनट प्रोडक्शन पर वर्क कर रहे हैं। जिसके तहत जल्द ही कुछ सॉन्ग्स व शार्ट मूवीज को अच्छे एक्सपोजर सके साथ में रिलीज़ किया जायेगा।

_x000D_ _x000D_

यश अपना सपोर्ट सिस्टम व इंस्पिरेशन अपने पेरेंट्स को बताते हैं। उन्होंने कहा कि करियर के हर मोड़ पर फैमिली व फ्रेंड्स का फुल सपोर्ट रहा है। एक समय ऐसा था जब घर वाले चाहते थे कि मैं घर का बिज़नेस सम्भालू उनकी बात को प्राथमिकता देते हुए मैंने फैमिली बिज़नेस जॉइन किया और साथ साथ अपने पैशन को जिन्दा रखते हुए मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़े दूसरे कामों में भी इन्वॉल्व रहा, सभी ने समय समय पर काफी मोटीवेट व गाइड किया है।

_x000D_ _x000D_

अपनी हॉबीज के बारे में उन्होंने बताया कि मुझे ट्रेवल करना, मूवीज देखना, नए दोस्त बनाना, फिटनेस पर फोकस रखना काफी पसंद है। इसके साथ साथ अच्छी एक्टिंग करना, डायलॉग लिखना, फोटोग्राफी, डायरेक्शन, इवेंट मैनेजमेंट करना मेरी स्पेशल क्वालिटी है। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में यश ने बताया कि वह जल्द ही कुछ फैशन शोज, म्यूजिक वीडियो एल्बम, ब्रांडेड शूट्स व अन्य प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे।बॉलीवुड इंडस्ट्री में यश अपना रोल मॉडल नवाजुद्दीन सिद्द्की को मानते हैं। इस इंडस्ट्री में आने वाले न्यू कमर्स को उन्होंने मैसेज देते हुए कहा कि अगर आप भी इस फील्ड में कुछ करना चाहते हैं तो आपको हमेशा अपना माइंड सेट व थॉट प्रोसेस को पॉजिटिव रखना होगा जिससे जो आप अचीव करना चाहते हैं उसको आसानी से हासिल कर पाएं। यश ने बताया कि उनका फ्यूचर ड्रीम आगे चलकर एक सक्सेसफुल एक्टर बनना है। साथ ही खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छे से सेटअप करना व नाम कमाकर अपने माता पिता को प्राउड फील कराना है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें