जिद्द हो अगर तो हर सपना हकीकत मे बदल सकता है: ईशा छाबरा

ललित शर्मा / छवि मित्तल

जिद्द हो अगर तो हर सपना हकीकत मे बदल सकता है। ईशा छाबरा का जन्म उत्तर प्रदेश मे हुआ था और अपनी स्कूली परीक्षा भी उन्होंने सरकारी स्कूल से ही प्राप्त करी। ईशा मे बचपन से ही कुछ करने का जज्बा और आग थी। वह बचपन से बहुत ज्यादा महत्वकांक्षी रही है, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा पर उन्होंने इस नकारात्मकता का अपने ऊपर प्रभाव नहीं पड़ने दिया बल्कि इसको अपनी मंजिल की सीढ़ी बनाकर अपनी मेहनत और लगन से फ़िल्मी जगत मे नाम कमाया।
ईशा छाबरा एक अभिनेत्री है जिन्होंने अपने अभी तक के अपने करियर के सफर मे काफी सारी फिल्म्स और एड्स मे शानदार प्रदर्शन दिया है और भूमिका निभाई है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2009 मे डी.डी. 1 के शो एक कहानी से की थी। जिसके बाद उन्होंने कई सारे टीवी कमर्सिअल्स, प्रिंट और कुछ अभियान भी किये। 2014 मे उनकी एक कन्नड़ा मूवी सवाल  रिलीज़ हुई थी। 2020 मे रिलीज़ हुई वेबसीरीज मस्तराम मे भी उन्होंने शानदार अभिनय किया  जिसने पूरी दुनिया मे 800 मिलियन व्यूज के पार आकड़ा कायम किया। फिलहाल उन्होंने ने अपनी आने वाली तमिल फिल्म, सेकंड शो का काम पूरा किया है जो 2021 मे रिलीज़ होने वाली है। मुंबई आने के बाद से ही वह थिएटर से जुडी हुई है और उन्होंने पृथ्वी मे भी परफॉर्म किया है। जिमनास्टिक्स, योग, डांस और भी कई चीजों मे उन्होंने ने प्रशिक्षण किया हुआ है।


डांस, खाना, व्यायाम और दुनिया घूमना उनका शौक है और अब तक वह तक़रीबन 10 से 12 देशो मे  घुम चुकी है और उनकी बकेट लिस्ट मे और भी बहुत सारे नाम शामिल है। ट्रैवेलिंग करने से उनमे एक अलग से उत्साह उत्पन हो जाता है जो उन्हें बेहद सुकून देता है। उन्हें एडवेंचर करना बहुत पसंद है और स्पोर्ट्स खेलने मे हमेशा से ही उनकी खास रूचि रही  है। लॉन्ग रनिंग, हाई जम्प जैसे स्पोर्ट्स उन्होंने स्टेट लेवल पर खेले हुए है। हाल ही मे उन्होंने लॉक डाउन की वजह से लम्बे समय बाद फोटो शूट करवाया है जो उनके लिए काफी एक्साइटिंग था।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें