अपने पैशन से ब्रेक किए फैशन इंडस्ट्री के मिथ, अब मेनस्ट्रीम इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने की है चाहत : प्रतिभा जोशी

यह तो सिर्फ एक ट्रेलर है पूरी पिक्चर रिलीज़ होना अभी बाकी है यह कहना है कई सारे फैशन शोज व ब्यूटी पेजेंट्स में बहुत से ख़िताब अपने नाम कर चुकीं व एक एक्ट्रेस बनने की चाहत रखने वाली जोधपुर निवासी मल्टीटैलेंटेड फैशन मॉडल प्रतिभा जोशी का। जिन्होंने अब तक अपने हार्डवर्क व सेल्फ बिलीव के दम पर काफी कुछ अचीव कर लिया है और फ्यूचर में बहुत सारा अचीव करने के लिए एक्साइटेड व कमिटेड हैं। गौरतलब है कि प्रतिभा ने अब तक मिस यूपी 2016, मिस इंडिया राजस्थान 2017, मोस्ट अट्रैक्टिव आईज 2017 एवं अन्य खिताब अपने नाम किए हैं। प्रतिभा ने अपना डेब्यू एक शॉर्ट फिल्म के साथ किया था। अकीरा, मणिकर्णिका, हाउसफुल 4 जैसी मूवीज में भी प्रतिभा ने अपने एक्टिंग टैलेन्ट की छाप छोड़ी है।

_x000D_ _x000D_

अपने करियर स्टार्टिंग के बारे में उन्होंने बताया कि मैंने 2015 में ही मॉडलिंग के लिए ऑडिशन देना स्टार्ट कर दिया था, लकिली जल्द ही एक ब्यूटी पेजेंट के लिए सेलेक्ट हुई। प्रतिभा ने बताया कि उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर ब्यूटी पेजेंट मिस्टर एंड मिस वेस्ट यूपी से स्टार्ट किया था क्यूंकि इस पेजेंट को मेरी रोल मॉडल   ने अटेंड किया था और मैं उनसे मिलना चाहती थी। प्रतिभा ने बताया कि करियर के स्टार्टिंग में काफी कुछ स्ट्रगल देखना पड़ा। शुरूआती दिनों में इस ग्लैमर फील्ड में जाने के लिए पेरेंट्स ने परमिशन नहीं दी। बाद में जब मुझे मिस यूपी 2016 व मिस इंडिया राजस्थान 2017 का विनिंग टाइटल मिला तो पैरेंट्स को प्राउड फील हुआ और उसके बाद से उन्होंने मेरी मेहनत, टैलेन्ट व डेडिकेशन को देखते हुए मुझे इस इंडस्ट्री में आगे काम करने के लिए अलाउ किया।

_x000D_ _x000D_

प्रतिभा अपना सपोर्ट सिस्टम व इंस्पिरेशन अपने पेरेंट्स को बताती हैं। उन्होंने कहा कि करियर के हर मोड़ पर फैमिली व फ्रेंड्स का फुल सपोर्ट रहा है, सभी ने समय समय पर काफी मोटीवेट व गाइड किया है। अपनी हॉबीज के बारे में उन्होंने बताया कि मुझे एक्टिंग, मॉडलिंग व इससे रिलेटेड एक्टिविटीज करने का बहुत शौक है, अच्छी एक्टिंग करना मेरी स्पेशल क्वालिटी है। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में प्रतिभा ने बताया कि वह जल्द ही कुछ ब्रांडेड शूट्स, टीवी कमर्शियल्स व अन्य प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।

_x000D_ _x000D_

इस इंडस्ट्री में आने वाले न्यू कमर्स को उन्होंने मैसेज देते हुए कहा कि अगर आप भी इस फील्ड में कुछ करना चाहते हैं तो आपको अपने सेल्फ कॉन्फिडेंस के साथ में बिना नर्वस हुए चैलेंज को फेस करना होगा। प्रतिभा ने बताया कि उनका फ्यूचर ड्रीम आगे चलकर एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनना है। साथ ही खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छे से सेटअप करना व नाम कमाकर अपने माता पिता को प्राउड फील कराना है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें