शहीर शेख 'स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021 के साथ शूट पर लौटे

दर्शकों के पसंदीदा अभिनेता शहीर शेख कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हों भी क्यों न ! हाल ही में वे लम्बे समय से उनकी गर्लफ्रेंड रही रुचिका कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधते नज़र आए। ठीक शादी के बाद उन्होंने अपनी पहली शूटिंग 10 दिसंबर से शुरू की जहाँ वह 'स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021' के लिए शूटिंग करते नज़र आए।

स्टार प्लस द्वारा आयोजित इस भव्य मंच पर नवविवाहित शहीर कई पॉप्युलर बॉलीवुड डांस नंबर्स पर परफॉर्मेंसेस देकर दर्शकों के दिलों को जीतने वाले हैं। इस दौरान उन्होंने सबसे चर्चित मलंग ट्रैक पर भी अपनी बेजोड़ परफॉर्मेंस दी, जिसकी  शूटिंग पवई स्टूडियो में की गई। ख़ास बात यह है कि शहीर ने जैसे ही अपना शॉट ख़त्म किया मेकर्स ने अचानक पीछे लगे एलईडी से उन्हें उनकी शादी की बधाई देकर सरप्राइज कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने केक भी कट किया, जिससे शहीर अभिभूत हो उठे।              

इस न्यू ईयर शो पर शहीर अपने एक्ट में ट्रेडिशनल और मॉडर्न रोल-प्ले के अलौकिक मिश्रण को प्रदर्शित करने वाले हैं जहाँ वह महाभारत के अपने आइकॉनिक किरदार अर्जुन और ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के अबीर को जीवंत करेंगे, जिसे दिसंबर महीने के अंत तक स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा। ज़ाहिर है कि यह मौका शहीर के लिए यादगार बन गया।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें