फॉरएवर मिस इंडिया 2021 और फॉरएवर मिसेज इंडिया 2021 पेजेंट की पोस्टर लॉन्च के साथ हुई शुरुआत

-- फरवरी से शुरू होंगे सिटी वाइज क्राउनिंग, मई में आयोजित होगा ग्रैंड फिनाले

राजधानी जयपुर में फॉरएवर स्टार इंडिया अवार्ड्स के द्वारा सहयोग से आयोजित होने वाले अपकमिंग नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया 2021और फॉरएवर मिसेज इंडिया 2021की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन निर्माण नगर में किया गया। जहां इस पेजेंट से  जुड़ी आधिकारिक टीम ने मिलकर इस मेगा इवेंट के पोस्टर को लॉन्च किया, पेजेंट की डिटेल्स शेयर की और अपकमिंग एक्टिविटीज के बारे में बताया। फॉरएवर मिसेज इंडिया 2021 में दो केटेगरी रखी गई हैं जिसमें 20 से 35 और 36 से 50 एज ग्रुप के पार्टिसिपेंट्स हिस्सा ले सकते हैं।

शो ऑर्गनाइजर साहिल चौधरी व डायरेक्टर कीर्ति चौधरी ने बताया कि इस नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट में देश के किसी भी कोने से पार्टिसिपेंट्स भाग ले सकते हैं। हर एक पार्टिसिपेंट्स को फॉरएवर स्टार इंडिया अवार्ड्स की कम्युनिटी की लाइफटाइम मेम्बरशिप के मेंबर होंगे। यह एक प्रोफेशनल इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स की कम्युनिटी है जिसका बेनिफिट्स सभी पार्टिसिपेंट्स को मिलेगा। हमारा मोटिव फैशन इंडस्ट्री के प्रोफेशनल्स को डिफरेंट व यूनिक प्लेटफार्म प्रदान करना है। पेजेंट में सिटी विनर, स्टेट विनर के बाद फॉरएवर मिस इंडिया 2021 का सेलेक्शन किया जाएगा।

फाउंडर व सीईओ राजेश अग्रवाल (एस्ट्रो राज) ने बताया कि इस पेजेंट के रजिस्ट्रेशन पहले ही शुरू किए जा चुके हैं। हर राज्य में स्टेट लेवल मैनेजमेंट के लिए स्टेट कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया है। फरवरी से इस पेजेंट के ऑडिशन प्रॉसेस शुरू कर बाकी सिटीज को कवर किया जाएगा। मई में पेजेंट का भव्य ग्रैंड फिनाले आयोजित किया जाएगा।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें