यवतमाल महाराष्ट्र की जिव्हाला संस्था द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 से सम्मानित

कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने के लिए एफएसआईए-फॉरएवर स्टार इंडिया अवार्ड्स द्वारा द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 का आयोजन वर्चुअल किया गया। इस दौरान कोविड 19 के योद्धाओं में सराहनीय कार्य करने पर जिव्हाला संस्था को द रियल सुपर हीरो अवार्ड्स 2020 से सम्मानित किया गया। एफएसआईए अवार्ड भारत का पहला और सबसे बड़ा प्लेटफार्म हैं जहां सभी अवार्डी की प्रोफाइल लाइव हैं।  

जिव्हाला संस्था ने कोरोना समय में संगठन (1161-परिवार) की ओर से पूरे किराने की किट और स्वच्छता किट को वितरित किया गया। बहुत गरीब जरूरतमंद विधवा, अपंग, आत्महत्या करने वाले किसान परिवार और संगठन के महिला स्वयं सहायता समूह के सदस्यों को मास्क बनाने के लिए प्रशिक्षित किया गया। साथ ही 6700, मास्क बनाए गए और मुफ्त वितरित किए गए। संगठन के स्वयंसेवकों ने गांव-गांव जाकर कोरोना (कोविड 19) वायरस की महामारी के बारे में जागरूकता फैलाई। बहुत गरीब और जरूरतमंदों को दोपहर के भोजन के बक्से वितरित किए।

फाउंडर एस्ट्रो राज ने बताया कि एफएसआईए अवार्ड शो कोविड 19 के योद्धाओं और रियल हीरो के लिए है।  भारत के लोग, जिन्होंने लॉकडाउन के कठिन दिनों में सराहनीय कार्य किया है, उनके संघर्ष और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड एफएसआईए की सराहनीय पहल है जो कोरोना वॉरियर्स को इस तरीके का मंच प्रदान करते हैं। इस तरीके का मंच कोरोना वॉरियर्स को मिलना चाहिए।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें