सच्ची घटनाओं से प्रेरित है फिल्म "माया"


Advt

अक्सर कहा जाता है कि सब मोह माया है। फ़िल्मी दुनिया को भी मायानगरी कहा जाता है। अब "माया" के नाम से निर्देशक बी एस अली फ़िल्म बना रहे हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग पिछले दिनों मुम्बई के मनीषा बंगला में की गई जहां कई महत्वपूर्ण दृश्यों का फिल्मांकन हुआ।
    
निर्माता निर्देशक बी एस अली ने बताया कि बॉलीवुड में आजकल रियलिस्टिक फिल्मों का ज़माना है। यहां सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर फिल्मे बनाई जा रही है। मेरी फिल्म भी इसी तरह की एक रियल घटना से इंस्पायर्ड फिल्म है जिसका नाम है "माया"।
निर्माता निर्देशक बी एस अली की इस फिल्म की मुंबई में शूटिंग के दौरान फिल्म से जुड़ी पूरी टीम मौजूद थी। तेजी से बन रही इस फिल्म को लेकर बी एस अली बेहद उत्साहित हैं। यहां मीडिया से बात करते हुए बी एस अली ने कहा कि इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग मुंबई में जोर शोर से जारी है। फिल्म को जल्द रिलीज़ करने का प्लान है।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से बात करते हुए कहा की माया हॉस्टल की कहानी पर बेस्ड है। यहां एक लड़की की हत्या हो जाती है जिस रूम में कई और लड़कियां भी रहती हैं। इस लड़की की हत्या के बाद सस्पेन्स का खेल शुरू होता है। फिल्म दर्शको को बांध कर रखेगी और उन्हें कुछ सोचने पर भी मजबूर करेगी।

इससे पहले फिल्म "लव स्टोरी" प्रोड्युस कर चुके निर्माता निर्देशक बी एस अली ने कहा कि सस्पेंस थ्रिलर होने के बावजूद फिल्म में म्यूज़िक का भी बड़ा स्कोप है और फिल्म में कई सिचुएशनल गाने हैं जो कहानी को आगे बढ़ाते हैं।
     
निर्माता निर्देशक बी एस अली ने यहां आगे बताया कि यह फिल्म एक रियल घटना से प्रेरित है। हॉस्टल और बोर्डिंग स्कूलों के सम्बन्ध में कई तरह की खबरें आती रहती हैं मैंने उन्ही सच्ची घटनाओं को आधार बनाकर इसे बनाया है।

फिल्म के लिए ढेर सारे नए कलाकारों का सिलेक्शन हुआ है। देश के कोने कोने से कलाकारों को सेलेक्ट करके उनकी ग्रूमिंग करके बीएस अली ने उन्हें इस फ़िल्म में इस्तेमाल किया है।


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें