बोरीवली खेल महोत्सव का शानदार समापन


Advt

आठ दिन तक सम्पन्न कुल १४ विभिन्न प्रतियोगिताओं में २४८६ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया

१४ विभिन्न प्रतियोगिताओं में  प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर कुल ६२६ विजेता को नगद पुरस्कार और अन्य सभी को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया ।
 
मुंबई, 06  दिसंबर 2021:
बोरीवली स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एसोसिएशन द्वारा आयोजित बोरिवली खेल महोत्सव का समापन गोराई जेट्टी पर सायकल मैराथन और बोरिवली में पद्म नगर रोड पर स्केटिंग स्पर्धा के साथ सम्पन्न हुआ । २७ नवंबर से ५ दिसम्बर तक आयोजित इस खेल महोत्सव में इस प्रतिस्पर्धा में विभिन्न प्रतियोगिताओं में २४८६ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। १४ विभिन्न प्रतियोगिताओं में  प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर कुल ६२६ विजेता को नगद पुरस्कार और अन्य सभी को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया ।

बोरीवली स्पोर्ट्स फेस्टिवल में विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं जैसे मैराथन, फुटबॉल, कैरम, मल्लखंब क्रिकेट, वॉलीबॉल स्केटिंग, ताइकंडू, बॉक्सिंग, जूडो, कराटे, स्वोर्डप्ले किक बॉक्सिंग, मैराथन, साइकिलिंग, साइकिल मैराथन और रनिंग मैराथन आदि शामिल हैं। बोरीवली विधायक श्री सुनील राणे ने व्यक्तिगत रूप से भाग लेने वाले खिलाड़ियों को प्रेरित किया और उन्हें अपनी क्षमता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए कहा। उन्होंने विभिन्न खेल प्रशिक्षकों के साथ भी बातचीत की और छात्रों के प्रदर्शन के बारे में चर्चा की।

इस अवसर पर विधायक सुनील राणे ने कहा कि बोरिवली खेल महोत्सव के सफल आयोजन के लिए सबसे पहले मैं स्थानीय निवासियों का धन्यवाद करना चाहता हूँ और सभी खिलाड़ियों को भी इस प्रतियोगिता में सम्मिलित होकर खेल महोत्सव को एक सफल आयोजन बनाया। एक राजनेता के साथ ही मैं हमेशा सामजिक कल्याण के कार्यक्रमों से जुड़ा रहा हूँ बोरिवली खेल महोत्सव के आयोजन के साथ यह पता चला की खेलो के लिए ज़रूरी संसाधनो का आभाव हैं मुंबई में अच्छे खेल के मैदान, स्पोर्ट्स कोच के साथ कई अन्य संसाधनो का आभाव हैं

बोरिवली खेल महोत्सव में कैरम स्पर्धा में पुरुष वर्ग में शैलेश सावंत, सिद्धेश भोईदर, प्रकाश भास्कर, मिलिंद भारकर और महिला वर्ग में अनिता कनौजिया, अनिता नायक, सिमरन शिंदे प्रमुख विजेता रहे
जूडो कराटे स्पर्धा में विभिन्न  वर्ग में गोल्ड, सिल्वर में चैलेंजरस जूडो क्लब, कपड़िया जूडो क्लब, मुंबई जूडो क्लब, यूनाइटेड जूडो क्लब, ठाकुर कालेज, रिज़वी कालेंज, हिंदू कालेज, एसएसवीएम, एस एस एम, ईपोन जूडो क्लब, मरीन जूडो क्लब, विनर जूडो क्लब प्रमुख विजेता रहे । जूडो स्पर्धा महिला वर्ग में टाटा कांपाउंड बी एम सी, वालिया जूनियर कालेज, मनिबेंन  नानावटी, बोम्बे जूडो क्लब, नाड़कर्णी पार्क, मुंबई पुलिस, शशि जूडो क्लब, कपड़िया जूडो क्लब, रिज़वी कालेंज, एसएसवीएम, ईपोन जूडो क्लब, ठाकुर कालेज प्रमुख विजेता .


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें