राहुल खान ने साझा किया अपनी पहली फिल्म का सफर, बोले फिल्म बनाना मेरा जुनून है

मनोरंजन डेस्क। भारत हमेशा से ही हुनर की खान रहा है जो धीरे-धीरे आगे आ रहा है। हर दिन हम किसी ना किसी नए कलाकार और नए फिल्म निर्देशक और मनोरंजन जगत में उनकी शुरुआत के बारे में सुनते हैं। इस बार जिस निर्देशक ने अपने सफर की शुरुआत की है 

वो है राहुल खान अपनी पहली फिल्म 'बेटी हिंदुस्तान की' (Beti Hindustan Ki) के साथ आ रहे हैं। यह फिल्म 'पेरिस एंटरटेनमेंट इंडिया' के बैनर तले बनाई जा रही है इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है फैसल खान और राहुल खान ने। यह फिल्म OTT Platforms से रिलीज की जाएगी।

अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए राहुल खान ने कहा, 'मैं हमेशा से ही एक फैशन फोटोग्राफर बनना चाहता था। फिल्म बनाना मेरा जुनून रहा है उन्होंने हमें बताया मैंने निर्देशक के रूप में कुछ ब्रांड कंपनी के टीवी ऐड फिल्म भी किए हैं (Mony Gold Tea, Magic Arthritis Herbal Oil, Repkuf Syrup, Psoro care cream, Repzim Syrup) इन कंपनियों के ऐड किए हैं जो कि रिलीज ZeeTv, StarPlus, &Tv पर रिलीज हुए हैं और अभी भी रनिंग में है और मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे इस फिल्म का निर्देशक करने का मौका मिला। 

मेरी फिल्म एक निडर लड़की की कहानी है जिसका हालातों से सामना करते हुए देश के लिए मर मिटने वाले अधिकारी की भूमिका है और किन्नर समाज के लिए बहुत अच्छा मैसेज है इस फिल्म में मुख्य कलाकार टीवी अभिनेत्री राशिका सिंह( Rashika Singh ), फैसल खान, मनोज बक्शी, बॉबी कुमार और अन्य मुख्य कलाकार शामिल हैं। और मुझे पूरा विश्वास है कि इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक जरूर मेरा समर्थन करेंगे।

इस फिल्म के निर्माता और अभिनेता, फैसल खान ने कहा अमेरिका से लेकर 'कैमरे के आगे से पीछे तक का सफर मेरे लिए बहुत ही जबरदस्त रहा। खासकर इस तरह की फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल करने में मुझे बहुत ही मजा आया। पूरी टीम ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। हम उम्मीद करते हैं कि राहुल खान को दर्शकों की तरफ से बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में होगी, जिसकी जिम्मेदारी में सह निर्देशक बबलू बघेल काफी लम्बे समय से लगे हुए है। इस मौके पर उनके फ्रेंड्स एंड फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाई दी।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें