19वाँ इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड-2019 इंदौर में होगा आयोजित

मुम्बई/इंदौर। इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड का आयोजन 10 नवम्बर को मध्यप्रदेश के इंदौर में होगा।  मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की विज्ञप्ति में मध्यप्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा के हवाले से कहा गया है, ‘‘देश के नामचीन इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड का आयोजन मध्यप्रदेश में पहली बार होगा। यह समारोह 10 नवम्बर को इंदौर में आयोजित होगा।

इसका मध्यप्रदेश में आयोजन गर्व का विषय है।’’ शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार आयोजन में भागीदार है और इसके लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जायेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेरी, जबलपुर, इन्दौर, श के मुख्यमंत्री कमलनाथ के विशेष प्रयासों से आयोजन की मेजबानी मध्यप्रदेश को मिली है।

इससे मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण और टेलीविजन धारावाहिक की शूटिंग के लिये अनुकूल वातावरण निर्मित होगा। शर्मा ने कहा, ‘‘हमारे यहां महेश्वर, माण्डव, चन्देहोशंगाबाद और भोपाल में समय-समय पर फिल्में शूट की गई हैं। मध्यप्रदेश में इस क्षेत्र में अपार संभावनाएं मौजूद हैं।

मध्यप्रदेश सरकार फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को मध्यप्रदेश में बढ़ावा देने के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने में हर संभव सहयोग प्रदान करेगी।’’ इंडियन टेलीविजन एकेडमी की अध्यक्ष अनु रंजन ने बताया कि इस कार्यक्रम में टेलीविजन जगत से जुड़े करीब 300 कलाकार, निर्माता तथा तकनीशियन भाग लेंगे।  

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

Related Articles