नीति आयोग और सीएमओ महाराष्ट्र ने शिखा मल्होत्रा की निस्वार्थ सेवा को बताया प्रेरणादायक

नई दिल्ली- अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा जो करीब एक महीने से अभिनय को कुछ वक्त के लिए छोड़ वोलेंटरी नर्स बन मुम्बई के एक अस्पताल में कोरोना मरीजों की नि:शुल्क सेवा कर रही हैं उनकी इस देश सेवा में किये कार्य की 'नीति आयोग' ने एक ट्वीट जारी कर भूरी भूरी प्रशंसा की।

_x000D_ _x000D_

cmo

_x000D_ _x000D_

'नीति आयोग' ने अपने ट्वीटर एकाउंट और इंस्टाग्राम आई डी से शिखा मल्होत्रा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि  "एक स्वयंसेवक के रूप में शिखा मल्होत्रा की निस्वार्थ सेवा कोरोना महामारी में नई आशा, आत्मशक्ति और नेकी का संदेश दे रही हैं" किसी सरकारी संस्था की ओर से आया ये दूसरा प्रशंसा संदेश है, इससे पहले 30 मार्च को अपने ट्वीटर हैंडल से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री मुख्यालय ने शिखा मल्होत्रा के इस नेक काज की प्रशंसा करते हुए उनकी हौसला अफ़्जाई की थी।

_x000D_ _x000D_

_x000D_ _x000D_

शिखा मल्होत्रा पिछली 27 मार्च से मुम्बई के जोगेश्वरी में स्तिथ हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे ट्रॉमा केअर अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में बतौर नर्सिंग ऑफिसर काम कर रही हैं। शिखा ने बातचीत के दौरान बताया कि "नीति आयोग" और "CMO महाराष्ट्र" के ट्वीट संदेश से मुझे बल मिलेगा और मैं तत्पर निरन्तर अग्रसर कोरोना को हराने में अपना योगदान देने में जुटी रहूंगी ! आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि 'हमारे अस्पताल से कल ही 30 कोरोना ग्रसित मरीज़ पूर्णतः स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं"!

_x000D_ _x000D_

शिखा मल्होत्रा मूलतः अभिनेत्री हैं और दिल्ली के वर्धमान माहावीर मेडिकल कॉलेज व सफ़दरजंग अस्पताल से बीएससी(ऑनर्स) नर्सिंग की पढ़ाई के बाद उन्होंने मुम्बई मायानगरी को अपनी कर्मभूमि बनाया और बतौर अभिनेत्री शाहरुख खान की 'फैन' और शुजीत सरकार की 'रनिंग शादी'  फिल्मों में सहयोगी भूमिका निभाने के बाद साल 2019 में संजय मिश्रा के अपोज़िट मुख्य महिला प्रधान फिल्म "काँचली" में मुख्य भूमिका निभाई जो इसी साल 7 फरवरी को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक रिलीज हुई है ।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें