द रियल सुपर हीरोज 2020 फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स के रजिस्ट्रेशन... - Sangri Times

SPORTS

द रियल सुपर हीरोज 2020 फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स के रजिस्ट्रेशन शुरू

- एफसिया (फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स)- द रियल सुपर हीरोज 2020 का जल्द होगा आयोजन 
---------------------------------------
देशभर में कोविड-19 के दौरान महत्वपूर्ण कार्य करने वाले योद्धाओं के लिए फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स - द रियल सुपर हीरो 2020 का आयोजन शुरू हो चुका हैं जिसके रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुके हैं। एफ़सिया के सीईओ एस्ट्रो राज (राजेश अग्रवाल) ने बताया कि यह इंडिया का पहला ऐसा अवार्ड शो हैं जिसका पूरा प्रोसेस ऑनलाइन हैं और यह इंडिया का सबसे बड़ा ऐसा प्लेटफार्म हैं जहां उन सभी लोगों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने कोविड-19 के दौरान कोई मददपूर्ण कार्य किया है। उनके द्वारा किए गए कार्यों को सत्यापित करके हम रजिस्टर्ड सदस्य की संपूर्ण प्रोफाइल एफसिया डॉट इन पर अपलोड करेंगे। वेबसाइट पर प्रोफ़ाइल क्रिएट, रजिस्ट्रेशन के साथ ही अपलोड होगी जिसमें मेंबर को ई सर्टिफिकेट, वाउचर, गिफ्ट हम्पर्स और वेरिफाइड मेंबर को सर्टिफिकेट कि हार्डकॉपी भी दी जाएगी। नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद अवॉर्डी को ट्रॉफी के साथ और भी लाभ मिलेंगे।
एफसिया द्वारा दिया जाने वाला सर्टिफिकेट अपनी तरह का सबसे अलग व अनूठा होगा जिसमें सदस्य की आईडी, द रियल सुपर हीरोज 2020 का खिताब व क्यू आर कोड होगा, जिसको स्कैन करने पर वेबसाइट पर उनके द्वारा किए गए कार्यों को देख सकते हैं। साथ ही साथ अवार्डीज के लिए नॉमिनेशन कि प्रक्रिया शुरू की जाएगी। ऑनलाइन स्टेप को प्रॉपर मेंटेन करने के लिए नॉमिनल प्रोसेसिंग फीस भी रखी गई हैं। इस प्लेटफॉर्म पर जो प्रोफ़ाइल होगी वो इतिहास की सबसे अनूठी कम्युनिटी होगी जहां अवॉर्डी और पेजेंट पार्टिसिपेंट होंगे जो भारत के असली सेलिब्रेटी होंगे।

इसके अलावा एफसिया द्वारा देश के सबसे बड़े पेजेंट मिस इंडिया की घोषणा की जाएगी। साथ ही साथ मिस एशिया व मिस वर्ल्ड पेजेंट की भी घोषणा की जाएगी। यह ऐसा पेजेंट होगा जो इतिहास में पहली बार अलग तरीके से होगा।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...