70 से अधिक कैटेगरी के लिए द रियल सुपर वुमन अवार्ड 2020 के रजिस्ट्रेशन शुरू

जयपुर। राष्ट्र को सशक्त बनाने वाली सशक्त महिलाओं के लिए एफएसआईए द रियल सुपर वुमन अवार्ड 2020 का आयोजन जल्द ही किया जायेगा जिसके रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। इस अवार्ड में कुल 70 से अधिक कैटेगरी में प्रत्येक सिटी में अवार्ड दिए जाएंगे।
_x000D_ फाउंडर एस्ट्रो राज अग्रवाल( Astro Raj Agrawal) ने बताया कि द रियल सुपर वुमन अवार्ड 2020 ( The Real Super Woman Award 2020 ) राष्ट्र को सशक्त बनाने वाली सशक्त महिलाओं के लिए भारत का सबसे बड़ा मंच है। इंडिया का बिगेस्ट प्लेटफार्म एफएसआईए है जहां पर रियल सुपर वुमन को अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। इस अवार्ड में सभी प्रकार की कैटेगरीज शामिल हैं।
_x000D_
_x000D_ रियल सुपर वुमन अवार्ड्स 2020 में उन महिलाओं को सम्मानित किया जायेगा जो अपनी विशिष्ट पहचान खुद बनाते हैं और अब समाज उनके काम को सराहता है। एफएसआईए अपने दूसरे अवार्ड्स शो द रियल सुपर हीरोज अवार्ड्स 2020 पर भी काम कर रहा है। इस अवार्ड में पंजीकृत सदस्यों को सुरुचिपूर्ण निर्धारण के साथ ई-प्रमाण पत्र और हार्डकॉपी, व्यापार और पेशेवर अवसर, सोशल मीडिया और मीडिया माइलेज, दुनिया भर में उनके काम, पेशे और व्यवसाय की दृश्यता, उपहार वाउचर (कोटक, एचडीएफसी, मणिपाल ) और अधिक उपहार दिए जायेंगे।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें