एसबीआई ने भेंट की दिव्यांगों के लिए स्कूली बस

भारतीय स्टेट बैंक ने नारायण सेवा संस्थान को दिव्यांगों के लिए स्कूली बस भेंट की है। एसबीआई ने कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व के तहत नारायण सेवा संस्थान द्वारा संचालित नारायण चिल्ड्रन एकेडमी के गरीब बच्चों और दिव्यांगों की सेवार्थ में 32 सीटर बस भेंट की।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक(दक्षिण) शिवओम दीक्षित ने कहा कि “ उदयपुर में शुक्रवार को बैंक के सामाजिक उत्तरदायित्व प्रकल्प के तहत नारायण चिल्ड्रन एकेडमी को गरीब बच्चों के लिए 32 सीटर बस भेंट की। संस्थान द्वारा दिव्यांगोंनिर्धनों मूक बधिरप्रज्ञा चक्षु व निःशक्त बालकों की शिक्षा व्यवस्था की सराहना करते हुए इन कार्यों में बैंक की सहभागिता निरन्तर रखने का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर  नारायण सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने संस्थान की 35 वर्षीय सेवा यात्रा का ज़िक्र करते हुए कहा कि हम एसबीआई द्वारा दिव्यांगोंमूक बधिरप्रज्ञा चक्षु व निःशक्त बालकों के लिए दी गई भेंट का स्वागत करते है। आगे बताते हुए  कोरोनाकाल मेंसंस्थान ने राशन किटमास्कअंग शिविर और सामूहिक विवाह जैसे कार्यों को जरूरतमंदों तक पहुंचाया है।

समूह प्रभारी पलक अग्रवाल ने लॉकडाउन के दौरान बेरोजगार और गरीबों को निःशुल्क राशन पहुंचाने की जानकारी दी। बता दें कि हाल ही में नारायण सेवा संस्थान ने राम मंदिर बनवाने के लिए 11 लाख रुपये का दान भी दिया है। अतिथियों ने झारखंडमध्यप्रदेशबिहार आदि राज्यों से आये दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल व व्हीलचेयर भी प्रदान की।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें