देश भक्ति पर आधारित हैं शॉर्ट फिल्म "याराना" - Sangri Times

SPORTS

देश भक्ति पर आधारित हैं शॉर्ट फिल्म "याराना"

जयपुर। देश भक्ति पर आधारित फिल्म याराना की शूटिंग जयपुर में उद्योग भवन के पास की गई हैं । जनता, पुलिस और आमजन के कर्तव्यों को साकार करने के लिए बनाई गई इस फिल्म के माध्यम से फौजी हमारी शान बेटी हमारा मान को विशेष महत्व दिया गया है। करीब 10 मिनट की यह फिल्म 15 अगस्त को जारी को रिलीज हुई। फिल्म में मुख्य रूप से सूनी सड़क पर जा रही एक लड़की को चार बदमाशों द्वारा छेड़ा जा रहा है और एक आम आदमी उसे बचाने की कोशिश करता है, लेकिन वह उनसे हार जाता है।
ऐसे में वहा से गुजर रहे लोगो की भीड़ इक्कठा होने लगती है लेकिन देखने वाली बात यह आती है कि उस गाड़ी में बैठे गुंडे जो दिखने में हट्टे कट्ठे दिख रहे थे तो उन्हें देखकर भी की हिम्मत नही बनती की उन गुंड्डो से उस लड़की को बचा ले, इतने में वहाँ से एक फौजी गुजरता है और वह उन बदमाशों से उस लड़की को बचाने के लग जाता है। यह देख उस भीड़ में से एक आदमी अपना फर्ज समझते हुए पुलिस को फोन करता है और पुलिस चारों बदमाशों को पकड़ कर थाने ले जाती है।
फिल्म शूटिंग के दौरान मास्टर माइंड डी.पी. सिंह चित्तौडा, शमशूद्दीन कुरैशी, सोनू वारसी, सागर खींची, सोनाली यादव,राहुल स्वामी, रामपाल योगी जाकिर अली ने फिल्म में अपने-अपने किरदार निभाए।

 

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...

RELATED NEWS

VIEW ALL
loading...