दिल्ली के साहिल खान का ₹10,000 की माला से भव्य स्वागत



भारतीय शक्ति खेल संघ द्वारा ग्राम पंचायत, कटवारिया सराय, दिल्ली में डेडलिफ्ट चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था। जिस में मुख्य भूमिका के रूप में दिल्ली के बिग मसल्स जिम के संस्थापक साहिल खान रहे। जिन्हें भारतीय शक्ति खेल संघ की कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा ₹10000 की माला उनके सहयोग के लिए प्रतियोगिता के दौरान दी गई। 

डेडलिफ्ट चैंपियनशिप के दौरान श्रीमान विजय पनीर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे। वही जितेंद्र सिंह, अभिषेक कालरा और गौतमी पूजारा ने कार्यभार संभाला। हर्षित, अंश, विनोद, प्रवेश, आकाश, प्रमोद, विशाल, सुमित, सुभद्रा, राहुल रावत ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया। साहिल खान द्वारा 10000 की माला भारतीय शक्ति खेल संघ को समर्पित।

साहिल खान द्वारा बताया गया कि वह सदा से ही खिलाड़ियों के प्रति अपना सर्वश्रेष्ठ कार्य करते रहे हैं और इसी वजह से वह ₹10000 की माला को भारतीय शक्ति खेल संघ को फिर से समर्पित कर रहे हैं क्योंकि भारतीय शक्ति खेल संघ ने बहुत ही शानदार डेडलिफ्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया।

साहिल खान को सबसे अच्छी बात यह लगी कि खिलाड़ियों के साथ किए गए वादे को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित गुप्ता द्वारा निभाया गया व सभी को उनके हक का इनाम दिया गया। सभी खिलाड़ी डेडलिफ्ट प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके बहुत ही खुश नजर आ रहे थे और नगद पुरस्कार प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को अत्याधिक खुशी हो रही थी।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें