पूजा मोटवानी और राहत एड फाउंडेशन द्वारा एमपॉवरिंग वुमेन्स अवार्ड्स 2021 का आयोजन

एमपॉवरिंग वुमेन्स अवार्ड्स के तीसरे संस्करण का कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ़ इंडिया में हुआ आयोजन

 - पूजा मोटवानी शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ रही मौजूद


नई दिल्ली। एमपॉवरिंग वुमेन्स अवार्ड्स के साथ #ही फॉर शी का तीसरा सीज़न लक्स कोज़ी, माई राजस्थान कॉन्सेप्ट, राहत एड फाउंडेशन और फेमस फैशन डिज़ाइनर पूजा मोटवानी के संयुक्त प्रयासों से मार्च 2021 को राजधानी दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ़ इंडिया में हुआ। जिसमें उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों के लिए विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को सम्मानित किया गया।

इस अवार्ड की फाउंडर डायरेक्टर और फैशन डिजाइनर पूजा मोटवानी ने कहा कि इस बार कार्यक्रम की थीम #ही फॉर शी रखी गई जिसमें उन्होंने दिखाया कि पुरुष के जीवन में हर महिला की अहम भूमिका और योगदान होता है। इस समारोह में तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी ने सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में शिरकत की। इसके अलावा उदित राज पूर्व एमपी, नवीन टोडी, क्षितिज खट्टर, मीनाक्षी दत्त, स्वाति मेहरोत्रा, एंका वर्मा, ज्वाइंट कमिशनर दिल्ली आलोक कुमार, अनिल शर्मा एसीपी, अमनप्रीत आईआरएस इनकम टैक्स, निर्मल रंधावा, रीता गंगवानी और दिनेश पंत वीवीआईपी मेहमान रहे।

घटना के दौरान, उन लोगों को जिन्होंने अपने दम पर अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है, उन्हें सम्मानित किया गया और आज वे दूसरों के लिए एक प्रेरणा और आदर्श हैं। इस दौरान डॉ चारु दत्त, आलोक सिंह, अनिल शर्मा, डॉ अमित आंद्रे और अमज़द हबीब ही फॉर शी अवार्डी रहे। साथ ही रीता गंगवानी और कुलदीप व स्वाति मेहरोत्रा और हर्ष सिंह पावर कपल रहे।

इस दौरान मिली अरोड़ा, पूजा राणावत, रेखा वोहरा, मेघा कालरा, मनप्रीत कौर, प्रदन्या राय, राशि आनंद, निशि सिंह, साक्षी रंधावा और प्रिया हिंगोरानी को एमपॉवरिंग वुमेन्स अवार्ड्स  2021 से सम्मानित किया गया।

गौरतलब है कि पूजा मोटवानी खुद एक जानी-मानी फैशन डिजाइनर और सामाजिक कार्यकर्ता हैं और समय-समय पर सामाजिक और अन्य विषयों पर काम करती हैं। साथ ही पूजा महिला सशक्तिकरण और उनकी प्रतिभा और कौशल के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करती है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें