आमजन के बूट पॉलिश कर एनएसयूआई ने मनाया राष्ट्रीय युवा दिवस

राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर देश में बढ़ रही बेरोजगारी के विरोध में पाली एनएसयूआई कार्यकर्ताओं व युवाओं ने एनएसयूआई प्रदेश सचिव व पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गणपत पटेल के नेतृत्व में आम जनता के “बूट पॉलिश” की और केन्द्र सरकार से युवाओं के लिए ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर देने की मांग की।गणपत पटेल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव के दौरान हर वर्ष दो करोड से अधिक रोजगार देने का वादा किया था जबकि केन्द्र में सरकार आने के बाद देश में रोजगार का हाल और ज्यादा खराब हुआ है। युवाओं को दो करोड रोजगार मिलने की बात तो दूर देश में आर्थिक मंदी आने से लोगो की अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड रहा है।गणपत पटेल ने कहा कि युवाओं के रोजगार को आम चुनावों में प्रमुख मुद्दा बनाने वाली भाजपा सरकार चाहे लाख दावे करे लेकिन रोजगार के मुद्दे पर वह पुरी तरह असफल और बेबस नजर आ रही है।
गणपत पटेल ने कहा कि देश में रोजगार का संकट दिन प्रतिदिन गहराता जा रहा है, वर्तमान देश में बेरोजगारी दर 20 फिसदी से भी अधिक है।
इस अवसर पर , प्रकाश पटेल,दीपक रामावत,जय चौधरी,केवलराम चौधरी,विक्रम सिंह, राजूराम,मुकेश शेखावत,प्रमोद,राजेन्द्र सिंह, लक्ष्मण पटेल, विकास,संजय,गोपाल,रवीन्द्र,सतपाल, प्रवीण,अमराराम,घनश्याम,राकेश,सुरेन्द्र,आदि युवाछात्र व एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें