परीक्षा के सफल आयोजन के लिये समय पर हो सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित - जिला कलक्टर


Advt

परीक्षा के सफल आयोजन के लिये समय पर हो सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित - जिला कलक्टर

जिला कलक्टर श्री राजन विशाल ने बुधवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर द्वारा 20 मार्च एवं 21 मार्च को आयोजित होने वाली राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (मुख्य) परीक्षा- 2021, के सफल आयोजन के संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

श्री विशाल ने बताया कि जयपुर जिले में परीक्षा के सफल आयोजन के लिये 42 परीक्षा केन्द्र बनाये गये है तथा कलक्ट्रेट के कमरा नम्बर 116 में नियंत्रण कक्ष की स्थापना भी की गई है। श्री विशाल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि परीक्षा के आयोजन के लिये सभी व्यवस्थाएं सुचारू व सुनिश्चित की जाए तथा नकल की रोकथाम के लिये पुख्ता इंतजाम किये जाये। इसके साथ ही परीक्षार्थियों को गहन जांच के पश्चात परीक्षा केन्द्र पर प्रवेश देना सुनिश्चित किया जावे।

इसके साथ ही जिला कलक्टर ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान, अजमेर द्वारा 24 मार्च से उच्च माध्यमिक स्तर की तथा दिनांक 31 मार्च 2022 से माध्यमिक स्तर की वार्षिक परीक्षाओं के सफल व सुव्यवस्थित आयोजन हेतु गठित जिला परीक्षा संचालन समिति की भी बैठक ली तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें