अपेक्स क्लासेज जयपुर में महा- सेमिनार हुआ आयोजित

रीट ग्रेड फर्स्ट व सेकंड पेपर, पटवार, वनपाल/वनरक्षक की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए गोपालपुरा बाईपास, जयपुर स्थित अपेक्स क्लासेज जयपुर में महा- सेमिनार का आयोजन किया गया।  इस नि:शुल्क महा- सेमिनार में सैकड़ो से ज्यादा विद्यार्थियों ने भाग लिया |

 4  घंटे चले इस महा- सेमिनार में रीट ग्रेड फर्स्ट व सेकंड पेपर, पटवार, वनपाल/वनरक्षक परीक्षा से जुड़ी जानकारी के बारे में बताया गया साथ ही साथ छात्रों को सब्जेक्ट टीचर्स से रुबरु होने का अवसर प्राप्त हुआ। सेमिनार में अपेक्स क्लासेज जयपुर की स्टार फैकल्टी के साथ साथ सभी टीचर उपस्थित रहे। सभी टीचर्स ने एग्जाम पाठ्यक्रम संबंधित उचित जानकारी व मार्गदर्शन देने के साथ साथ परीक्षाओं में सफलता पाने के ट्रिक बताएं।

 महा- सेमिनार के मुख्य वक्ता व  अपेक्स एजुकेशनल ग्रुप के फाउंडर एंड सीईओ डॉ. रामनिवास चौधरी ने  युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए अपने अनुभवों के द्वारा जटिल समझे जाने वाली परीक्षा में अच्छे अंक कैसे हासिल किए जा सकते हैं इसकी जानकारी देते हुए कहा कि आप सभी को परीक्षा में सफलता दिलाने के लिए राजस्थान की सबसे ज्यादा चयन देने वाली टीम का चयन किया है और साथ साथ परीक्षा नजदीक होने के कारण यह भी बताया कि विद्यार्थियों को उन बातों से दूर रहना आवश्यक है, जिसमें वक्त बर्बाद होता है। परीक्षा में सफलता की रणनीति पर जोर देते हुए विद्यार्थियों को उत्साहित किया| अपेक्स एजुकेशनल ग्रुप की सभी संस्थाओं में अच्छा परिणाम व् विद्यार्थियों के सफलताओं के प्रयास को आगे बढ़ाते हुए राजधानी में अपेक्स क्लासेज जयपुर की ऑफलाइन कोचिंग का शुभारम्भ किया और सोमवार 25 जनवरी, 2021 से 27 जनवरी, 2021 तक प्रवेश लेने पर फीस में 50% छूट + मोबाइल एप कोर्स फ्री देने की घोषणा की।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें