रोटरी क्लब ऑफ उधना द्वारा स्टैंड का वितरण

सूरत : रोटरी क्लब ऑफ उधना द्वारा आरपीएफ कॉलोनी उधना में आरपीएफ बटालियन के जवानों को कपड़े सूकाने के स्टैण्ड वितरित किए गए। इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब ऑफ उधना के अध्यक्ष विशाल मर्चेंट, सेक्रेटरी चेतन जरीवाला, प्रकाश पटेल, पूर्व अध्यक्ष मनीष नायक, निराली चोकसी, सामाजिक कार्यकर्ता निराली नायक और अमी मर्चेंट उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि उधना आरपीएफ कॉलोनी केपास इंडियन रेलवेज का प्रथम अर्बन फोरेस्ट है। मियावाकी पद्धति का उपयोग करके बनाया गया यह अर्बन फोरेस्ट सूरत के हाट्र्स एट वर्क फाउंडेशन द्वारा ग्रीनमेन विरल देसाई के नेतृत्व में बनाया गया था। ग्रीनमैन विरल देसाई ने कहा उधना आरपीएफ पलटन देश के विभिन्न हिस्सों से आती है, देश की सेवा में प्रतिदिन बारह घंटे से अधिक समय व्यतीत करती है। हम इन सैनिकों की दिन-प्रतिदिन की समस्याओं का समाधान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इस प्रयास में रोटरी क्लब ऑफ उधना से हमें जो समर्थन मिला है उसके लिए हम आभारी हैं।

उधना आरपीएफ बटालियन के हेड अर्जुन राम बिदासर ने अपनी पूरी टीम की ओर से उधना के रोटरी क्लब का आभार व्यक्त किया। वहीं आने वाले समय में रोटरी क्लब ऑफ उधना द्वारा इन जवानों को  और दस स्टैंड भी दिए जाएगे।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें