जिला कलक्टर ने दिये होली व धुलण्डी पर्व पर आवश्यक प्रशासनिक व्यवस्थाओं के निर्देश


Advt
जिला कलक्टर ने दिये होली व धुलण्डी पर्व पर आवश्यक प्रशासनिक व्यवस्थाओं के निर्देश

जिला कलक्टर श्री राजन विशाल ने नगर निगम, पुलिस, पीएचईडी, चिकित्सा, जयपुर विद्युत वितरण निगम लि0, के संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी कर होली व धुलण्डी पर्व पर प्रशासनिक व्यवस्थाओं के संबंध में निर्देश जारी किये है। 

श्री विशाल ने कहा कि रंगों के इस त्यौहार पर पूरी संवेदनशीलता व सतर्कता से कुशल प्रशासनिक व्यवस्थाएं की जानी आवश्यक है ताकि जन सामान्य को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो। नगर निगम हैरिटेज व ग्रेटर के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि होली व धुलण्डी पर्व पर अतिरिक्त स्टाफ तैनात किया जाकर सफाई व्यवस्था सुनिश्चित किया जाये। साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से अग्निशमन वाहन मय आवश्यक उपकरण व स्टाफ को तैनात किया जाए। इसके साथ ही पुलिस उपायुक्त पूर्व, पश्चिम, उत्तर व दक्षिण पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) को जिले में पर्व पर साम्प्रदायिक सौहाद्र्र, सुरक्षा व कानून एवं शान्ति व्यवस्था की माकूल व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। 

जयपुर विद्युत वितरण निगम लि0 को 17 व 18 मार्च तक निरन्तर एवं नियमित विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। इसके साथ ही जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग को दिनांक 18 मार्च को दोपहर 12 बजे से सांय 6 बजे तक पानी की अतिरिक्त आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी-प्रथम व द्वितीय को होली व धुलण्डी पर्व पर सुरक्षा की दृष्टि से एम्बुलेंस वाहन मय उपकरण चिकित्सक नर्सिंग स्टाफ आवश्यक उपकरण के साथ तैनात करने के निर्देश दिये।  

Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें