रेलमगरा खेलकुंभ का हुआ भव्य शुभारंभ

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष डॉ. जोशी के प्रयासों से खेल के क्षेत्र में ग्रामीण युवा आगे बढ़ सकते है।

राजसमन्द। विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सी.पी. जोशी ने कहा कि सरकार खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, और इसी कड़ी में रेलमगरा तहसील के स्टेडियम में ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिये आयोजित रेलमगरा खेलकुम्भ आयोजन 2021 के तहत जिससे ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए एक मंच मिल सकेगा जिससे वो खेल के क्षेत्र में अपने सुनहरे भविष्य का निर्माण कर सकेंगे।
विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी.पी. जोशी शुक्रवार को जिले की रेलमगरा तहसील में स्थित रेलमगरा स्टेडियम में तीन दिवसीय रेलमगरा खेलकुंभ 2021 के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे।

खेलों से ग्रामीण युवा आगे बढ सकते है - राजस्व मंत्री चौधरी 
      इस अवसर पर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि युवाओं को खेलों के माध्यम से आगे बढने का मौका मिलता है इसके साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के युवा भी इसमें आगे बढ कर अपना भविष्य बना सकते है । इस अवसर पर उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष डॉ जोशी की सोच व कार्याे की प्रंशसा करते हुये उन्हें दूरगामी सोच का व्यक्ति बताया । 
विधिवत शुभारंभ: 
रेलमगरा खेल कुंभ 2021 का शुक्रवार को रेलमगरा के खेल स्टेडियम में राजस्थान सरकार के विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी.पी. जोशी, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, युवा मामलात् एवं खेल मंत्री अशोक चांदना ने तीन दिवसीय खेल कुंभ का उद्घाटन किया।

रंगारंग प्रस्तुतियों से हुआ आगाज:
सर्वप्रथम कार्यक्रम में मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि तथा अन्य जनप्रतिनिधियों का जिला प्रशासन के उच्चाधिकारियों ने स्वागत किया। फिर खिलाड़ियों द्वारा मार्च पास्ट किया गया। । शुभारंभ अवसर पर विभिन्न गीतों पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत कर सभी का मंत्रमुग्ध कर स्टेडियम में समां बांध दिया। 
खेलकुंभ के माकूल प्रबन्ध जिला प्रशासन ने आयोजन के लिए सभी माकूल प्रबंध किए। जिनमें खिलाड़ियों  पेयजल, नाश्ता सहित विभिन्न व्यवस्थाओं का बेहतर प्रबंधन किया गया।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें