विधानसभा अध्यक्ष एवं उच्च शिक्षा राज्य मंत्री ने किया राजसमंद जिले के नाथद्वारा में पुस्तकालय का लोकापर्ण


Advt

विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सी.पी. जोशी ने कहा कि जीवन में लक्ष्य को ऊंचा रखें वह मेहनत कर सफलता से आगे बढ़े जिससे कि जीवन में उत्तरोत्तर प्रगति कर सकें। विधानसभा अध्यक्ष डॉ.जोशी गुरुवार को राजसमंद जिले के नाथद्वारा में जिला पुस्तकालय के आधुनीकीकरण व नवीनीकरण कार्य के लोकार्पण समारोह में संबोधित कर रहे थे । उन्होंने इस अवसर पर कहा कि जो साधन सुविधाएं प्रदान की जा रही है उनसे लाभ उठाकर जीवन में आगे बढ़े और अच्छे भविष्य का निर्माण करें।

इस अवसर पर उच्च शिक्षा राज्य मंत्री श्री राजेंद्र यादव ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि पुस्तकालय से यहां के स्थानीय विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा और वह अध्ययन में एक नया मुकाम हासिल कर सकेंगे इससे पहले आए हुए अतिथियों ने विधिवत रूप से जिला पुस्तकालय के नवीनीकरण कार्य का फीता काटकर उद्घाटन किया।इस अवसर पर आये हुये अतिथियों ने पुस्तकालय का अवलोकन भी किया। 

इस अवसर पर समारोह में नगर पालिका अध्यक्ष श्री मनीष राठी, उपाध्यक्ष श्री श्याम लाल गुर्जर, जिला कलेक्टर ,नीलाभ सक्सेना, जिला पुलिस अधीक्षक श्री सुधीर चौधरी मंदिर मंडल सीईओ श्री जितेंद्र ओझा, समाजसेवी श्री देवकीनंदन गुर्जर सहित अन्य लोग मौजूद रहे


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें