क्षेत्र के विकास के कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी- हरीश चौधरी

बाड़मेर/गिड़ा। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी मंगलवार को गिड़ा पंचायत समिति के दौरे पर रहे।  इस दौरान राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने पंचायती राज चुनाव को लेकर पंचायत समिति सदस्य और जिला परिषद प्रत्याशियों के समर्थन में कई जगहों पर चुनावी सभाएं की। इस दौरान राजस्व मंत्री ने आमजन से प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कल्याणकारी कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि गिड़ा पंचायत समिति में बिजली पानी को लेकर पिछले 2 सालों में सरकार ने कई जगह पर ट्यूबवेल खुदाई साथ ही वंचित ढाणियों को बिजली से जोड़ने का काम किया ।

चुनावी सभाओं के दौरान राजस्व मंत्री ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि विकास के कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि स्थानीय पंचायत समिति सदस्य और जिला परिषद में कांग्रेस के प्रत्याशी को जीता कर भेजा है ताकि आने वाले दिनों में आपका क्षेत्र विकास की गति को पकड़ कर रखें उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर से प्रदेश सरकार स्तर तक कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे तो एक कड़ी के रूप में काम करते हुए आपका गांव विकास की ओर अग्रसर होगा।

राजस्व मंत्री ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बाड़मेर आए थे इस दौरान उन्होंने एक चुनावी सभा में भाषण देते हुए कहा कि लूनी नदी में पानी आएगा और आपके क्षेत्र में आम के बगीचे लगेंगे ऐसे झूठे दावे मैं नहीं करता हूं जो हकीकत है सही है वही वादा आप से करता हूं बायतु के विकास को लेकर सदैव तैयार रहूंगा कभी भी बायतु को नीचे नहीं झुकने दूंगा। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने गिड़ा के रतेऊ, मदों की ढाणी,केसुम्बला, सवाऊ मूलराज, सवाऊ पदमसिंह, शहर, पुनियो का तला, जाजवा व कानोड़ में कांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान बायतू पूर्व प्रधान सिमरथाराम चौधरी, जिला परिषद के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह गोदारा, महेंद्र कुमार टीकूराम लेगा साथ रहे।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें