15 मार्च को रिलीज होगा सुपरमॉडल व आर्टिस्ट यश अग्रवाल स्टारर अम्बराँ ते छन्न


Advt

--पंजाबी फ्लेवर सॉन्ग में पहली बार नजर आएंगे आर्टिस्ट यश, गाने का फर्स्ट लुक हुआ रिवील।

राजधानी जयपुर के हैंडसम हंक, सुपरमॉडल व आर्टिस्ट यश अग्रवाल एक म्यूजिक वीडियो एल्बम में इस बार नए अवतार में देखने को मिलेंगे। शहर के प्रोडक्शन हाउस रोलिन डैश की ओर से 15 मार्च को रोलिन डैश के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पंजाबी म्यूजिक वीडियो "अम्बराँ ते छन्न" को रिलीज किया जाएगा। जिसमें लीड आर्टिस्ट के तौर पर यश अग्रवाल व रक्षा प्रजापत अभिनय करते हुए नजर आएंगे। 

लीड आर्टिस्ट यश ने सॉन्ग के बारे में बात करते हुए बताया कि इस सॉन्ग की शूटिंग जयपुर व आसपास की अन्य खूबसूरत लोकेशंस पर कम्पलीट की गई है। इस सॉन्ग को और ज्यादा क्रिएटिव बनाने के लिए डिफरेंट व एडवांस लेवल की टेक्निक्स का उपयोग किया गया है। इस सॉन्ग को शूट करना व इसमें एक्टिंग करना एक अलग एक्सपीरियंस रहा और आगे भी इस तरह के डिफरेंट रोल प्ले करता रहूंगा। 

यश ने आगे बताया कि इस सॉन्ग के प्रोड्यूसर अनिल मील व अनिता मील, डायरेक्टर वेदांश मील व सूरज मील, सिंगर कल्पना धेवा व पदम मान, लिरिसिस्ट पदम मान, म्यूजिक कंपोजर सतीश सोनी, एडिटर व डीओपी शुभम गुप्ता हैं।  

गौरतलब है कि यश अग्रवाल काफी वर्षों से मॉडलिंग व एक्टिंग फील्ड से जुड़े हुए हैं। यश ने जयपुर तथा शहर के बाहर आयोजित हुए फैशन शोज व पेजेंट्स में टाइटल व सब टाइटल जीतकर अपने नाम किये हैं। इस सॉन्ग से पहले भी यश अग्रवाल अलग अलग स्टोरी व कांसेप्ट बेस्ड म्यूजिक वीडियो एल्बम में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुके हैं।

Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें