मुहाना रोड पर अपार्टमेंट के लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित


Advt

जयपुर। धानुका ग्रुप के सनशाइन प्राइम अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को इन दिनों कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही इस बिल्डिंग के बिल्डर द्वारा स्वच्छ भारत अभियान की भी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। साथ ही यहां गत लगभग एक सप्ताह से कचरा उठाने की व्यवस्था नही हो रही है। इतना ही नहीं इस समस्या को लेकर बिल्डर और सोसायटी के सदस्यों में विवाद बढ़ता जा रहा है। वहीं सोसायटी में रहने वाले लोगों को खुद ही कचरा उठाना पड़ रहा है।

जबकि बिल्डर ने एक दिन का नोटिस देकर मेंटेनेंस बंद कर दिया है। यहां के निवासी शहाना खान और विपिन कुमार जैन और रुचिका जैन का कहना है कि धानुका ग्रुप के मालिक योगेश धानुका ने
सनशाइन प्राइम के नाम से बिल्डिंग बनाई गई है, जिसमें लगभग 165 फ्लैट्स हैं। लोगों को अनेक खूबियां बताकर फ्लैट बेचा गया और नियमों के विपरीत बिल्डिंग की साफ-सफाई एवं मेंटेनेंस के नाम पर चार्जेज भी लिए गए हैं। इसके बावजूद यहां सफाई कार्य बिल्कुल बंद कर दिया गया है।

इस पूरे मामले को लेकर यहां रहने वाले विपिन कुमार जैन, इंदु तनवानी, दीपाली भंसाली सहित अन्य लोगों ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पत्रकारों को बताया कि इस सोसाइटी के बिल्डर ने यहां रहने वाले लोगों को नोटिस देते हुए कहा कि मेंटीनेंस की व्यवस्था यहां रहने वाले सभी लोग स्वयं करें जबकि सबसे मेंटिनेंस चार्ज एडवान्स लिया जा चुका है। फ्लैट्स बेचेते समय यह कहा गया था कि आप लोगों को किसी बात की कोई समस्या नही होगी। जबकि यहां की मेंटीनेंस व्यवस्था को लेकर कई तरह ही समस्याएं आ रही हैं।

इसके बावजूद बिल्डर नहीं सुन रहा जबकि मेंटीनेंस चार्जेज तो सबसे एडवांस लिया जा चुका हैं। यहां पर रह रहे लोगों का आरोप है कि इस सोसाइटी के बिल्डर ने यहां के सभी लोगों को अलग-अलग टर्म एंड कंडीशन बताकर फ्लैट बेचे हुए हैं और सबसे मेंटिनेंस चार्ज भी अलग अलग लिया जा रहा है।


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें