प्रीति अभिषेक झा की वेब सीरीज 'रिस्की इश्क' का मुहूर्त


Advt
मशहूर कॉमेडियन और चीफ गेस्ट सुनील पाल के हाथों वेब सीरीज रिस्की इश्क का भव्य मुहूर्त मुम्बई के व्यंजन हॉल में किया गया। प्रोड्यूसर प्रीति अभिषेक झा की यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म सिने बॉक्स प्राइम ओरिजनल पर रिलीज होगी। इस थ्रिलर वेब सीरीज रिस्की इश्क में ऎक्ट्रेस रूबी परिहार और एक्टर सुनील कुमार एकसाथ नजर आएंगे। फ़िल्म के डायरेक्टर नीरज आर यादव हैं। इस मुहूर्त के अवसर पर 

अतिथियों में सुनील पाल, साहिल पटेल, हीतल पुनेवाला, सोनू मिश्रा और कुलदीप सिंह मौजूद थे। इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकार उपस्थित थे। आरोही फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही वेब सीरीज रिस्की इश्क के लेखक तौसीफ आलम, सिप्टेन राजा हैं। इसके सिनेमेटोग्राफर अभिमन्यु झा हैं।
     
सुनील पाल ने यहां क्लेप देने के बाद मीडिया को बताया कि मैं इस वेब सीरीज की निर्मात्री प्रीति अभिषेक झा को बहुत बधाई देता हूं। आज के दौर में वेब सीरीज दर्शकों का मनपसंद मनोरजंन का साधन बन चुका है ऐसे में प्रीति जी एक महिला होते हुए भी प्रोड्यूसर के रूप में आगे आई हैं, उनके हौसले को सलाम। अभिनेता सुनील कुमार ने बताया कि इसी महीने की 21 तारीख से मुम्बइ में हम इस वेब सीरीज को शूट करेंगे और मार्च के अंत तक रिलीज की प्लानिंग है।

यह एक कपल की कहानी है। वाईफ का अफेयर कहीं और होता है। जब पति को यह पता चलता है तो कहानी में मोड़ आता है। कैसे पत्नी अपने ही पति को मारने का षड्यंत्र रचती है, यह देखना काफी रोमांचक होगा सुनील पाल ने कहा कि प्रोड्यूसर प्रीति अभिषेक झा ने एक बड़ी अच्छी शुरुआत की है। वेब सीरीज का टाइटल काफी आकर्षक है और इसका कांसेप्ट भी रोमांचक है। दर्शक अवश्य पसन्द करेंगे।

Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें