राजस्थान के टॉप कोचिंग इंस्टिट्यूट अपेक्स क्लासेज एजुटेक ने आयोजित किया फैकल्टी प्रोत्साहन कार्यक्रम का आयोजन

राजधानी जयपुर में स्थित प्रतियोगी परीक्षाओं की अग्रणी कोचिंग संस्थान अपेक्स क्लासेज एजुटेक ने हाल ही में बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान करने और उनको मोटिवेट करने के लिए अपनी पूरी फैकल्टी की सराहना की एवं शुभकामनाएं दी।

अपेक्स क्लासेज एजुटेक के चेयरमैन डॉ. रामनिवास चौधरी ने बताया कि इस कोचिंग संस्थान की पूरी टीम व फैकल्टी ने लॉक डाउन के दौरान प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बच्चों को बेहतर शिक्षा व सफलता दिलाने का प्रयास किया जिसमें समस्त टीम व फैकल्टी का सहयोग रहा है।

इस मौके पर डॉ. रामनिवास चौधरी ने विजय पुरोहित, लक्ष्मण सिंह राव, चंद्रप्रकाश, अभिषेक राठौड़, विशाल मोदी, परवीन कुमार, कुलदीप शर्मा, जितेंद्र चारण, इंजी. चंद्रकांत बिंदा, रंजीत सिंह चौधरी, राजकुमार कुमावत, नरेश कटारे, सुनील रामदेव, प्रेम शर्मा, खान सर, अजय कुमावत, राज कुमावत, डॉ नीलम शर्मा एवं समस्त अपेक्स टेक्निकल टीम की सराहना की।

राजस्थान सरकार के दो वर्ष के सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने काफी समय से अटकी हुई रीट परीक्षा को हरी झंडी दी है। संस्थान के चेयरमैन डॉ. रामनिवास चौधरी ने बताया कि इसी को ध्यान में रखते हुए अपेक्स क्लासेज एजुटेक ने रीट परीक्षा की तैयारी में लगे विद्यार्थियों के लिए स्पेशल कोर्स अपेक्स क्लासेज एजुटेक के एप्लीकेशन पर शुरू किया है, जिसके तहत इस प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे बच्चे रीट परीक्षा की ऑनलाइन तैयारी कर सकते हैं। जिसमें अनुभवी शिक्षक व एक्सपर्ट्स द्वारा बच्चों को इस प्रतियोगी परीक्षा की शिक्षा प्रदान की जाएगी और साथ ही पटवार की प्रैक्टिस अपेक्स क्लासेज एजुटेक यूट्यूब चैनल पर कराई जा रही है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें