नवनिर्वाचित जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों को राजस्व मंत्री ने दी बधाई और शुभकामनाएँ

बाड़मेर: पंचायत राज के चुनावों में कांग्रेस की जीत के बाद नवनिर्वाचित जिला परिषद एवं पंचायत समिति के नव निर्विचित सदस्यों की ओर से आयोजित धन्यवाद सभा में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने भाग लिया।  इस दौरान राजस्व मंत्री ने उनको बधाई दी।
राजस्व मंत्री चौधरी ने मलवा में जिला परिषद सदस्य खेराज राम हुड्डा, दुदवा में पंचायत समिति सदस्य ठाकराराम गोदारा, पंचायत समिति बालोतरा के सिणली कितपाल में नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य पेमाराम सारण समेत कई सदस्यों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएँ दी। उन्होंने आने वाले समय में ग्रामीण विकास के सम्बंध चर्चा की।
इस दौरान नव निर्विचित ज़िला प्रमुख महेंद्र चौधरी , वरिष्ठ नेता व गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी, मदन कौर, अमीन खान, मेवाराम जेन मौजूद रहे।  
उल्लेखनीय है कि पंचायतीराज चुनाव सम्पन्न होने के बाद राजस्व मंत्री हरीश चौधरी अब मतदाताओं को कांग्रेस पार्टी का समर्थन देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित हेतु उनके बीच पहुंचने की कोशिश में है। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शनिवार व रविवार को दर्जनों गांवों का दौरा कर आमजन के बीच पहुंच कर कांग्रेस पार्टी के समर्थन के लिए आम जनता का आभार जताया।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें