जनप्रतिनिधि व अधिकारी समन्वय के साथ कार्य करें एवं आमजन में जागरूकता को बढ़ाएं


Advt
जनप्रतिनिधि व अधिकारी समन्वय के साथ कार्य करें एवं आमजन में जागरूकता को बढ़ाएं -सहकारिता मंत्री

सहकारिता मंत्री एवं राजसमंद जिला प्रभारी श्री उदयलाल आंजना ने कहा कि जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की इस महामारी की तीसरी लहर में महत्वपूर्ण भूमिका है । कोरोना महामारी की गाइड लाइन की पालना के लिए जागरूकता को भी बढ़ाएं उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि, अधिकारी व आमजन के सहयोग से हम स्थिति पर नियंत्रण पाने में सफल होंगे।
 
सहकारिता मंत्री श्री आंजना सोमवार को जिला राजसमंद कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभागार में आयोजित कोरोना महामारी की तीसरी लहर की समीक्षा बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

आयोजित समीक्षा बैठक में जिला प्रभारी मंत्री ने राजसमंद जिले की संपूर्ण चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की समग्र जानकारी ली जिसमें आक्सीजन कंसंट्रेटर आक्सीजन सिलेंडर बेड मरीजों की स्थिति ,पाजिटिविटी व सैंपल इन आईसीयू बेड वैक्सीनेशन अधिक से अधिक जिन लोगों के मैक्सी नेशन नहीं हुआ है उनका वैक्सीनेशन करने, वैक्सीनेशन की सैेकण्ड डोज की उपलब्धता, अधिक से अधिक सेंपलिंग करने, जिले के सभी क्षेत्रों की चिकित्सा साधन सुविधाओं आदि की जानकारी लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । 

इस अवसर पर राजसमंद जिला प्रमुख रत्नीदेवी भी बैठक में मौजूद रहीं और उन्होंने इस अवसर पर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने भी भाग लेते हुए चिकित्सा विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों से विचार-विमर्श कर स्थिति का जायजा लिया और अपनी बात कही।

बैठक में राजसमंद जिला कलेक्टर श्री अरविंद कुमार पोसवाल ने जिले की कोरोना महामारी के अंतर्गत स्थिति की प्रभारी मंत्री को चिकित्सा साधनाें सुविधाओं आदि की विस्तार से जानकारी दी।

इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने कानून व्यवस्था चालान आमजन को जागरूक किए जाना रूट मार्च आदि के बारे में बताया।

बैठक में इस अवसर पर राजसमंद जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री उत्साह चौधरी सहित सभी खंडों के बी सीएमएचओ सभी ब्लाक के विकास अधिकारी, पुलिस विभाग के व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें