फैशन के रैम्प पर अपने अलग ही अंदाज में जलवे बिखेर रहे आदित्य कुम्भा

कुछ कर दिखाओ ऐसा के दुनिया बनना चाहे आपके जैसा यह कहना है दी कास्टल कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 5th स्टैण्डर्ड में पढ़ने वाले जयपुर निवासी विजय व सीमा कुम्भा के बेटे आदित्य कुम्भा का जिन्होंने अपनी इस छोटी सी उमर में अपने मॉडलिंग के हुनर से सबको प्रभावित कर रखा है।
_x000D_
_x000D_ आदित्य ने बताया की उनको रैम्प वॉक, फोटोशूट, फैशन शोज में पार्टिसिपेट करने का बहुत शौक है और यह मेरा पैशन है। आदित्य के फैशन व मॉडलिंग इंडस्ट्री में इंटरेस्ट को उनके पेरेंट्स विजय कुम्भा व सीमा कुम्भा ने शुरुआत से ही सपोर्ट किया है।
_x000D_
_x000D_ आदित्य ने अपने मॉडलिंग करियर की स्टार्टिंग इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स के फर्स्ट चैप्टर से की थी। इसके बाद में उन्होंने इसी फैशन शो के तीन चैप्टर में अपने टैलेन्ट को रैम्प पर दिखाया। साथ ही रेनबो फैशन फेयर, जयपुर कोट्यूर शो इत्यादि फैशन शोज में भी पार्टिसिपेट किया। आदित्य ने अब तक 10 से ज्यादा फैशन शोज में खुद को रनवे मॉडल के तौर पर प्रेजेंट किया है।
_x000D_
_x000D_ आदित्य ने आगे बताया की उनके रोल मॉडल मिस्टर खिलाड़ी यानी की बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं।उनका फ्यूचर ड्रीम मॉडलिंग व एक्टिंग में खुद को अच्छे से सेटअप करना और कुछ बड़ा कर दिखा कर परिवार का नाम रोशन करना है।
_x000D_  


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें