फैशन के रैम्प पर अपने अलग ही अंदाज में जलवे बिखेर रहे आदित्य कुम्भा

कुछ कर दिखाओ ऐसा के दुनिया बनना चाहे आपके जैसा यह कहना है दी कास्टल कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 5th स्टैण्डर्ड में पढ़ने वाले जयपुर निवासी विजय व सीमा कुम्भा के बेटे आदित्य कुम्भा का जिन्होंने अपनी इस छोटी सी उमर में अपने मॉडलिंग के हुनर से सबको प्रभावित कर रखा है।

आदित्य ने बताया की उनको रैम्प वॉक, फोटोशूट, फैशन शोज में पार्टिसिपेट करने का बहुत शौक है और यह मेरा पैशन है। आदित्य के फैशन व मॉडलिंग इंडस्ट्री में इंटरेस्ट को उनके पेरेंट्स विजय कुम्भा व सीमा कुम्भा ने शुरुआत से ही सपोर्ट किया है।

आदित्य ने अपने मॉडलिंग करियर की स्टार्टिंग इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स के फर्स्ट चैप्टर से की थी। इसके बाद में उन्होंने इसी फैशन शो के तीन चैप्टर में अपने टैलेन्ट को रैम्प पर दिखाया। साथ ही रेनबो फैशन फेयर, जयपुर कोट्यूर शो इत्यादि फैशन शोज में भी पार्टिसिपेट किया। आदित्य ने अब तक 10 से ज्यादा फैशन शोज में खुद को रनवे मॉडल के तौर पर प्रेजेंट किया है।

आदित्य ने आगे बताया की उनके रोल मॉडल मिस्टर खिलाड़ी यानी की बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं।उनका फ्यूचर ड्रीम मॉडलिंग व एक्टिंग में खुद को अच्छे से सेटअप करना और कुछ बड़ा कर दिखा कर परिवार का नाम रोशन करना है।
 

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

Related Articles