AIM4 ने आयोजित किया नीट सलेक्टेड बच्चों का अभिनंदन समारोह



NEET UG 2021 के जारी परिणाम में AIM4 संस्थान ने अपनी श्रेष्ठता साबित की है, सफल विद्यार्थियों ने कहा कि “इसका पूरा श्रेय संस्थान के डायरेक्टर आर पी शर्मा समेत हिमांशु अग्रवाल, श्याम गोस्वामी और अन्य शिक्षकगण और AIM4 की पूरी टीम की मेहनत, लगन और समर्पण को जाता है।

संस्थान के डायरेक्टर आर पी शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि - “ भविष्य में संस्था की ओर से पूरे राजस्थान में ब्रांचेज खोली जाएंगी यह हमारे लिए बहुत हर्ष का विषय है कि छह महीने में ही 2 ब्रांच से बेहतरीन परिणाम मिले है । उन्होंने इस बात पर ख़ुशी जतायी कि AIM4 के प्रति अभिभावक एवं छात्र छात्राओं ने ज़ोरदार विश्वास जताया है और हम इस विश्वास पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे ।

इस मौके पर डायरेक्टर आर पी शर्मा ने हिमांशु अग्रवाल, श्याम गोस्वामी समेत अन्य शिक्षकों की मेहनत को सराहाना की।

डायरेक्टर आर पी शर्मा ने बताया कि संस्थान के छात्रों ने पहले ही साल में बेहतरीन परिणाम दिए हैं। शर्मा ने कहना है कि आने वाले वर्षों में भी सामाजिक सरोकारों के साथ बेहतरीन परिणाम दिए जाएंगे। शर्मा ने बताया कि संस्थान में विधार्थियों के लिए प्रवेश प्रक्रिया जारी है। संस्थान ने निर्धन और विशेष प्रतिभावान बच्चों को विशेष रियायत देने का फ़ैसला लिया है।

शर्मा ने बताया कि अपने पहले ही वर्ष में संस्थान के 52 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी जिनमें से लगभग 28 स्टूडेंट्स चयनित हुए। संस्थान की छात्रा श्रुति बोहरा ने 720 में से 688 अंकों के साथAIR 532 हासिल करके संस्थान एवं माता-पिता का नाम रोशन किया।

इस मौक़े पर आज AIM4 की दोनों ब्रांच में नीट सलेक्टेड बच्चों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया जिसमें डायरेक्टर आर पी शर्मा ने सभी चयनितों को बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाऐं दी। इस मौक़े पर कई सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी, न्यायाधीश एडवोकेट ललित शर्मा और शिक्षक और छात्र छात्राएँ मौजूद रहें।



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें